राजस्थान नंबर की स्कॉर्पियो में बैठकर कर रहे थे डील, सीएसके और मुंबई इंडियंस पर लगाया सट्टा

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल। शहर में सीआईए नारनौल की टीम ने थाना शहर नारनौल क्षेत्र में रॉयल गैलेक्सी होटल के सामने से एक स्कॉर्पियो गाड़ी में बैठकर आईपीएल सीएसके व मुंबई इंडियंस टीम के बीच हुए मैच में सट्टा लगाते हुए 4 लोगों को पुलिस ने दबोचा है। इन लोगों के पास से पुलिस ने एक लैपटॉप, कई मोबाइल सहित अनेक सामान जब्त किया है । पुलिस ने चारों को गिरफ्तार करके स्कार्पियो गाड़ी को भी कब्जे में लिया है। इन 4 लोगों में से दो राजस्थान के बहरोड़ एक हरियाणा के रेवाड़ी तथा एक नांगल चौधरी का निवासी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि सिंघाना रोड पर बने एक होटल के पास काले रंग की स्कार्पियो में बैठकर मोबाइल फोन वह लैपटॉप के माध्यम से मैच पर सट्टा लगा कर लोगों को खिलाते रहे हैं। अगर रेड की जाए तो चारों व्यक्तियों को काबू किया जा सकता है। मुखबिर द्वारा मिली सूचना को सही मानकर पुलिस ने वहां पर रेड की। इस दौरान पुलिस को राजस्थान नंबर की काले रंग की स्कार्पियो गाड़ी वहां पर खड़ी हुई दिखाई दी।

इस गाड़ी में चार व्यक्ति बैठे हुए थे जो मोबाइल और लैपटॉप के जरिए सट्टा खिलाते हुए मिले। पुलिस ने उनका नाम पता पूछा तो उन्होंने अपना नाम धर्मेंद्र निवासी बर्ड़ोद थाना बहरोड़, जितेंद्र निवासी बर्ड़ोद थाना बहरोड़, योगेश निवासी नांगल चौधरी तथा जितेंद्र निवासी बावल जिला रेवाड़ी बताया।

पुलिस ने उनके कब्जे से की पैड और टच मोबाइल तथा 4 सिम, एक लैपटॉप, केलकुलेटर, रजिस्टर, पैन तथा 10 हजार 300 रुपए नगद बरामद किए है। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर स्कॉर्पियो गाड़ी को भी अपने कब्जे में ले लिया है और थाना शहर नारनौल में जुआ अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया।

error: Content is protected !!