करीब 23 राउंड हुए फायर, गंभीर हालत में ले जाया गया रोहतक

झज्जर:- हरियाणा के झज्जर के बिसाहन मार्ग पर अंधाधुंध फायरिंग का मामला सामने आया है जिसमे कुछ कार में बैठे युवकों ने घर के बाहर बैठे नगर पालिका चेयरमैन प्रतिनिधि व कादयान खाप के प्रधान सहित दो लोगों पर अंधाधुंध गोलियां बरसाई है। फायरिंग के बाद उन आरोपियों को रोहतक की तरफ भागते हुए देखा गया।

इस दौरान पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। पुलिस को जाँच के दौरान 23 खोल बरामद हुए। घटनास्थल पर सबूत जुटाने के लिए FSL टीम को मौके पर बुलाया गया।

तीनों लोगों पर हुई अंधाधुंध फायरिंग

जानकारी के अनुसार बेरी निवासी देवेंद्र उर्फ बिल्लू पहलवान व रणजीत, महाबीर मंगलवार रात करीब 8 बजे बिसाहन मार्ग पर सुखबीर के मकान के बाहर बैठे हुए थे तभी वहां एक कार आकर रुकी।

कार से उतरे युवकों ने घर के बाहर बैठे तीनों लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। फायरिंग करने के बाद देवेंद्र उर्फ बिल्लू पहलवान ने भागकर जान बचाई।

फायरिंग में बिल्लू पहलवान को तीन गोलियां लगीं, जिसमें एक पेट व दो कमर में बताई जा रही हैं और रणजीत को दो गोलियां व महाबीर एक गोली पैर के अंगूठे में लगी हुई है।

रोहतक के निजी अस्पताल में कराया गया भर्ती

गोली लगने के बाद उपचार के लिए देवेंद्र उर्फ बिल्लू पहलवान को रोहतक के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। रणजीत व महाबीर का पीजीआई रोहतक में इलाज चल रहा है।

वारदात के बाद व्यापार मंडल के अध्यक्ष अत्तर सिंह कादयान भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि जल्द आरोपी को गिरफ्तार किया जाए। पुलिस का कहना है कि फायरिंग होने की सूचना मिली है। मामले की जांच की जा रही है।

हिमांशु गैंग से बताया जा रहा था खतरा

सूचना के अनुसार गनमैन माता के दर्शन के लिए गया था, तभी पीछे से कार सवारों ने बरसाईं गोलियां कादयान खाप के प्रधान एवं बेरी नगर परिषद की चेयरमैन जिंदल कादयान के पति देवेंद्र उर्फ बिल्लू पहलवान को हिमांशु गैंग से खतरा बताया जा रहा था। इसके आधार पर पुलिस ने उसे सुरक्षाकर्मी उपलब्ध कराया हुआ था।

वारदात के समय पुलिसकर्मी उनके साथ नहीं था। वह माता भीमेश्वरी देवी के दर्शन के लिए गया हुआ था। उस दौरान ही कार में सवार होकर आए चार से पांच बदमाशों ने प्रधान सहित तीन लोगों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं।

बेरी में मेले के चलते हर रास्ते पर पुलिस तैनात थी। पुलिस की तरफ से नाके भी लगाए गए थे। डीएसपी के स्तर के अधिकारी भी बेरी में तैनात थे। उस समय ही बदमाश हथियारों से लैस होकर आए और इतनी बड़ी वारदात को अंजाम देकर रोहतक की तरफ फरार भी हो गए। वारदात के समय गनमैन का न होना पुलिस कार्यप्रणाली पर प्रश्नचिह्न है।

पहले से ही तैयारी करके आए थे बदमाश

मौकाए वारदात को देखा जाए तो बदमाश पूरी तैयारी के साथ आए थे। प्रधान देवेंद्र जब जान बचाकर प्लाॅट की तरफ भागे तो बदमाशों ने उनके पीठ पर दो गोलियां मारी। देवेंद्र उर्फ बिल्लू पहलवान की अनाज मंडी में दुकान है। उनकी पत्नी जिंदल देवी नगर पालिका की चेयरपर्सन हैैं।

पुलिस ने पहले ही गनमैन करा रखे थे उपलब्ध

शुरुआती जांच में मामला गैंगवार से जुड़ा प्रतीत हो रहा है। पुलिस को इस मामले में हिमांशु गैंग पर शक है। देवेंद्र की जान को खतरा भांपते हुए पुलिस ने पहले ही उसे गनमैन उपलब्ध करा रखा था।

लेकिन जिस समय वारदात हुई उस समय देवेन्द्र की सुरक्षा में तैनात गनमैन माता के दर्शन करने के लिए गया हुआ था। जल्द ही आरोपियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी की जाएगी।

error: Content is protected !!