रौनक शर्मा

बुधवार 29 मार्च को रोहतक की नेहरू कॉलोनी मकान न. 1535(60 फूटा रोड) निवासी 72 वर्षीय बुजुर्ग सुभाष चन्द्र व उनकी 70 वर्षीय बुजुर्ग पत्नी रामरती अपने समस्या को लेकर जयहिन्द के पास पहुंचे। बुजुर्गो ने रोते हुए जयहिन्द को अपनी समस्या बताई की उनकी फैमिली आईडी में ढाई से पांच लाख आय दिखाकर उनका राशन कार्ड काट दिया है जिसे लेकर वे दोनों बुजुर्ग पिछले तीन महीनों से राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा, रोहतक के सांसद अरविंद शर्मा, विधायक बीबी बत्रा, रोहतक के मुख्यमंत्री कहे जाने वाले मनीष ग्रोवर, एडीसी, अपने क्षेत्र के एमसी व नगर निगम के काफी चक्कर लगा चुके है लेकिन उनकी कहीं कोई सुनवाई नही हुई।

जयहिन्द ने रोते हुए दोनों बुजुर्गो को चुप करवाते हुए कहा कि आपको चिंता करने की कोई जरूरत नही है और साथ ही रोहतक के एडीसी को सन्देश देते हुए कहा कि अब ये बुजुर्ग बार बार चक्कर नही लगाएंगे। मैं इन दोनों बुजुर्गो को आपके पास भेज रहा हूँ और इनका काम हो जाना चाहिए।

जयहिन्द ने कहा कि मुख़्यमंत्री जी क्यों इन बुजुर्गो को परेशान करने में लगे हुए है। जब आपसे इन बुजुर्गो को देने के लिए राशन नही है और देने के लिए पेंशन नही है तो आप इन्हें जहर ही क्यों नही दे देते।

जयहिन्द ने कहा कि अगर आपमे थोड़ी बोहोत गहरत या संवेदनशीलता है तो क्यों बेशर्मो की तरह इन लोगो को बार बार परेशान कर रहे हो और कम से कम जो विकलांग, बुजुर्ग और विधवा महिलाएं है उनका प्राथमिकता से समाधान कीजिए।

error: Content is protected !!