23 अप्रैल को रोहतक के पहरावर में होगा परशुराम जयंती का आयोजन , आम आदमी के साथ जयहिंद का सभी राजनीतिक दलों को न्योता
36 बिरादरी के सहयोग से की जाएगी मंदिर निर्माण की शुरुआत, सभी फरसा लेकर पहुंचे
1 अप्रैल से कुरुक्षेत्र से करेंगे न्योता देने की शुरुआत, सर्व समाज की धर्मशालाओं में जाकर पीले चावलों के साथ देंगे न्योता

बंटी शर्मा

चंडीगढ़ – आज दिनांक वीरवार 30 मार्च 2023 को चंडीगढ़ में नवीन जयहिंद द्वारा एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया वार्ता में जयहिंद ने आगामी 23 अप्रैल को रोहतक के पहरावर गांव में होने जा रही भगवान् परशुराम जन्मोत्सव के कार्यक्रम का सभी को न्योता दिया। जयहिंद ने बताया की 1008 फरसाधारियो व् 36 बिरादरी के साथ मिलकर परशुराम जयंती का आयोजन किया जा रहा है। जिसका न्योता देने की शुरुआत 1 अप्रैल कुरुक्षेत्र से करेंगे और सर्व समाज की धर्मशालाओं में जाकर पीले चावलों के साथ न्योता देंगे। परशुराम जयंती के अवसर पर 22 अप्रैल को पहरावर की जमीन पर ही दोपहर 12 बजकर 12 मिनट से हवन का आयोजन किया जाएगा,

नवीन जयहिंद ने बताया की हम पीले चावल देकर आम आदमी से लेकर पंच , सरपंच ,पार्षद विधायक , सांसद , मंत्री , पूर्व मुख्यमंत्री , मुख्यमंत्री व सभी सामाजिक कार्यकर्ताओ को भगवान परशुराम के जन्मोत्सव का निमंत्रण दे रहे है। और सभी से अपील है की भगवान् परशुराम के मंदिर व मूर्ति निर्माण के यज्ञ में अपनी आहुति जरूर डाले ,

जयहिंद ने आगे बताया की आयोजन पहरावर की उसी जमीन पर होगा जिसको फरसाधारियो ने सर्वसमाज के साथ मिलकर फरसे के दम पर सरकार के कब्जे से छुड़वाया था।

जयहिंद ने आगे कहा की जन्मोत्सव में शामिल होने वाले सभी लोग फरसा लेकर पहुंचे क्योकि भगवान परशुराम जन्मोत्सव के अवसर पर इस बार चढ़ावा और प्रसाद भी ख़ास होगा इस बार भगवान को फरसे प्रसाद स्वरूप चढ़ाये जायेंगे साथ ही फरसे और देसी घी का प्रसाद ही बांटा जायेगा।

जयहिंद ने सभी से अपील की है कि आयोजन में शामिल होने वाले सभी लोग एक ईंट एक नोट लेकर पहुंचे जो मंदिर / मूर्ति बनवाने में इस्तेमाल किये जायेंगे।

जयहिंद ने बताया की इस बार हरियाणा सहित यूपी , दिल्ली , राजस्थान , उत्तराखंड , हिमाचल यहाँ तक की जम्मू – कश्मीर से भी भगवान परशुराम के भक्त भी इस आयोजन में हिस्सा लेंगे। जयहिंद ने बताया की भगवान् परशुराम ने अन्याय के खिलाफ फरसा उठाया था श्री राम को धनुष बाण व् कृष्ण को सुदर्शन चक्र दिया था वह शिव शंकर के सबसे बड़े भक्त थे , वो गौ भक्त व् न्याय के देवता थे इसलिए जयंती में सभी पीड़ित लोग जो भी शासन -प्रशासन से समस्या ग्रस्त है उन सब लोगो को बुलावा भेजा जा रहा है , वो अपनी समस्याएं आके रखे अपनी समस्या के साथ अपना नाम पता व् फ़ोन नंबर जरूर लिखे समस्याओं के लिए आयोजन स्थल पर ढोल रखा जायेगा जिसमे सभी पीड़ित अपनी शिकायत जमा करा सकते है जिन शिकायतों को कार्यक्रम के बाद सरकार के सामने रखा जायेगा। आयोजन के लिए जयहिंद ने एक नंबर भी जारी किया है (7027822822 )जिस पर कॉल के माध्यम से आप रजिस्ट्रेशन करा सकते है।

जयहिंद ने बताया की इस आयोजन का मुख्य उद्देश्य भाईचारे को बढ़ावा देना है। समाज में एकता और भाईचारा बना रहे यही हमारा उदेश्य है। यह कार्यक्रम इतिहास के पन्नो में एक सुनेहरा अध्याय जोड़ेगा।

मुख्य बिंदु

प्रसाद में बांटे जायेंगे फरसे

हेलीकॉप्टर से होगी फूलो की बारिश

भगवान परशुराम मंदिर /मूर्ति की शुरुआत

36 बिरादरियों को निमंत्रण

सरकार व् सिस्टम से परेशान लोग पहुंचेगे शिकायत लेकर
सभी राजनीतिक व् सामाजिक दलों को न्योता
पहरावर की (सरकार अनुसार विवादित) जमीन पर होगा आयोजन

हेलीकॉप्टर से होगी फूलो की वर्षा , चढ़ावे और प्रसाद में बांटे जायेंगे फरसे

जयहिंद ने बताया की इस बार फरसाधारियो को चढ़ावे और प्रसाद के रूप में भी देसी घी के प्रसाद के साथ फरसे भी दिए जायेंगे , साथ ही कार्यक्रम में शामिल भगवान् के सभी भक्तो पर हेलीकाप्टर से फूलो की वर्षा कराई जाएगी।

सरकार और सिस्टम से पीड़ितों के लिए बनाया जायेगा शिकायत केंद्र

नवीन जयहिंद ने बताया की कार्यक्रम स्थल में एक ढोल रखा जायेगा जिसमे सिस्टम व सरकार से से पीड़ित लोग अपनी समस्याएं लिख कर डाल सकते है। जयहिंद ने कहा है की सभी पीड़ित शिकायत पत्र पर अपना नाम पता व फ़ोन नंबर अवश्य लिखे। जयहिंद ने सभी राजनैतिक व् सामाजिक दलों को भी न्यौता दिया है।

जो लोग ये कहते है कि जयहिन्द ब्राह्मणों की राजनीति कर रहा है उनके लिए जयहिन्द ने कहा कि इन मुद्दों को उठाने व इनका समाधान करवाने से 36 बिरादरी का भला हुआ है जैसे-

1.फैमिली आईडी में गड़बड़ी के कारण जिंदा विकलंगो, बुजुर्गो ओर विधवा महिलाओं को मरा दिख दिया था तो हमने उनकी आवाज उठाई और उन मुर्दो की बारात लेकर मुख़्यमंत्री आवास चंडीगढ़ लेकर गए।

जब अस्थाई व गैर मान्यता प्राप्त स्कूलो को मान्यता मिली तो उससे 60 हजार शिक्षको व 6 लाख बच्चो का भाविष्य खराब होने से बचा।
3.जब सिंघपुरा गॉव में दलितों के घर गिरने से बचाये।
4.जब प्रदर्शन करके खिलाड़ियों का खेल कोटा वापिस दिलवाया।

पुरानी पेंशन बहाल करने का मुद्दा उठाया।

एचपीएससी भर्ती घोटाले को लेकर गौ मूत्र व गोबर अधिकारियों को भेंट किया।
इसके इलावा जयहिन्द ने कहा भाजपा व कॉंग्रेस सरकार ने मुझ पर लगभग एक दर्जन से ज्यादा केस किये हुए है क्या उनसे भी सिर्फ ब्राह्मणों का भला हुआ है। जिनमे से कुछ मुख्य केस इस प्रकार है-

1.रोहतक पीजीआईएमएस में चल रही नर्सिंग भर्ती में हरियाणा से बाहर के लोगो को भर्ती कर रहे थे तो उसके खिलाफ आवाज उठाई और सरकार ने मुझ पर केस कर दिया।
2.जब रोहतक के सिंचाई विभाग में किसानों को परेशान करने पर गमछा बांधा तो उसे लेकर सरकार ने मुझ पर केस कर दिया।
3.जब नशे के खिलाफ कांवड़ यात्रा निकाली थी तो उसे लेकर सरकार ने मुझ पर केस कर दिया।
4.जब गाय के चारे के लिए खुट्टा गाड़ अभियान चलाया था जिसकी वजह से मुझ पर केस किया गया।

हरियाणा दौरे पर आए अमित शाह से बेरोजगारी व किसानों की समस्या को लेकर सवाल पूछने पर मुझ पर केस किया गया।

सरपंचो के ईटेंडरिंग का मुद्दा उठाया जिसकी वजह से मुझे नजरबंद भी कर दिया गया था।

आप ऐसा कह सकते कि पहरावर की जमीन से सरकार का कब्जा छुड़वाया ताकि उस जमीन पर बनने वाले स्कूल, कॉलेज व हॉस्पिटल में सभी बिरादरी के लोगो का इलाज हो और सभो बिरादरी के बच्चे शिक्षा प्राप्त करें।

साथ ही जयहिन्द ने बताया कि मैं पिछले 500 दिनों में से 50 दिन भी घर नही बैठा हूँ। सड़को पर उतरकर 100 प्रदर्शन किए है

error: Content is protected !!