“आम आदमी पार्टी को सारे देश में कोई सुनने वाला नहीं, इन्हें कहीं कामयाबी नहीं मिल रही है“ – गृह मंत्री अनिल विज

हिमाचल प्रदेश सरकार द्वारा हरियाणा पर वॉटर सेस लगाने पर मंत्री विज ने दी प्रतिक्रिया, “हमें हमारे हिस्से का पानी मिल रहा है, यह कौन होते हैं वॉटर सेस लगाने वाले”

अम्बाला, 23 मार्च – हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने आज दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ दुष्प्रचार के पोस्टरों से भरी वैन आम आदमी पार्टी के दफ्तर से पकड़े जाने के मामले में प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि “हारा हुआ व्यक्ति ही इस प्रकार के काम करता है”।

श्री विज अम्बाला छावनी में एक कार्यक्रम के उपरांत पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

आम आदमी पार्टी पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि जो हारा हुआ व्यक्ति होता है और जिसने हार स्वीकार कर ली होती है, वह इसी प्रकार के काम करता है। उन्होंने कहा अब न तो इन्हें (आम आदमी पार्टी) सारे देश में कोई सुनने वाला है और न ही इन्हें कहीं कामयाबी मिल रही है। उत्तराखंड, गोवा, यूपी, हिमाचल प्रदेश व अन्य जगहों पर यह हार का सामना कर चुके हैं और अब इनका काम तमाम है।

गौरतलब है कि गत दिनों दिल्ली से दुष्प्रचार के पोस्टरों से भरी एक वैन को पुलिस ने पकड़ा था जोकि आम आदमी पार्टी के आफिस से निकली थी। इस मामले में केस दर्ज कर कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया गया था।

हिमाचल प्रदेश सरकार कौन होती है वॉटर सेस लगाने वाली : गृह मंत्री अनिल विज

वहीं, हिमाचल प्रदेश सरकार द्वारा हरियाणा पर वॉटर सेस लगाने के मामले में गृह मंत्री अनिल विज ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि “यह बड़ी-बड़ी बाते करते हैं, वॉटर सेस क्यों भाई, हमें हमारे हिस्से का पानी मिल रहा है, यह कौन होते हैं वॉटर सेस लगाने वाले”।

error: Content is protected !!