भूपेन्द्र गंगवा द्वारा मिलगेट क्षेत्र में आयोजित ‘हाथ से हाथ जोड़ो’ यात्रा में जुड़ी भारी भीड़ –

हिसार 19 मार्च : कांग्रेस पार्टी द्वारा शुरू की गई ‘हाथ से हाथ जोड़ो’ यात्रा को पूरे प्रदेश में जनता का भरपूर जन समर्थन मिल रहा है। उक्त वक्तव्य केंद्रीय मंत्री व भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की महासचिव एवं छत्तीसगढ़ राज्य की प्रभारी बहन कुमारी सैलजा ने बरवाला विधानसभा हलके से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी रहे भूपेन्द्र गंगवा द्वारा आयोजित ‘हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा’ में उमड़ी भारी भीड़ को संबोधित करते हुए व्यक्त किए। मंच का संचालन पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अशवनी शर्मा ने किया और आए अतिथियों का जोरदार स्वागत किया।  सम्मेलन में पहुंचने पर बहन कुमारी सैलजा व अन्य वरिष्ठ नेताओं का फूलों के बुके व शॉल भेंट कर सम्मान किया गया।

सैलजा ने कहा कि ये भाजपा-जजपा सरकार केवल जुमलों की सरकार है और आज तक भी जितने वायदे इस सरकार ने किए किसी भी वायदे पर यह सरकार खरी नहीं उतरी सिवाय गरीबों पर जुल्म करने, उनसे जनहित के अधिकार छीनने और कमर तोड़ महंगाई के अलावा इस सरकार ने जनता को कुछ नहीं दिया। उन्होंने कहा कि ‘हाथ से हाथ जोड़ो’ यात्रा के तहत जिस तरह से लोगों की भीड़ उमड़ रही है। आने वाले समय में प्रदेश में कांग्रेस पार्टी भारी बहुमत से सरकार बनाएगी।

विशाल जनसमूह को सम्बोधित करते हुए कुमारी सैलजा ने कहा कि राहुल गांधी जी की भारत जोड़ो यात्रा एक ऐतिहासिक यात्रा रही तथा आजाद भारत में किसी नेता द्वारा पैदल चलकर की गई अब तक कि यह सबसे बड़ी पदयात्रा रही है जिसमें उन्होंने देश के विभिन्न राज्यों में जाकर जनता के दुख दर्द को सुना है। देश की जनता पूरी तरह त्रस्त है। सदन में गतिरोध को लेकर उन्होंने कहा कि माफी भारतीय जनता पार्टी को माँगनी चाहिए न कि राहुल गांधी जी को। श्रीमती इंदिरा गांधी से लेकर राजीव गांधी ने इस देश की एकता व अखंडता के लिए अपने प्राणों तक की आहुति दी है।

इस अवसर पर बोलते हुए हरियाणा प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष चौ. रामकिशन गुर्जर ने अपने संबोधन में कहा कि आज कमर तोड़ महंगाई, झूठे वायदे, लुभावने नारों के कारण प्रदेश का हर जन मानस सकते में है। उन्होंने भारी भीड़ से गद्गद् होते हुए भूपेन्द्र गंगवा की भी सफल आयोजन के लिए प्रशंसा की।

‘हाथ से हाथ जोड़ो’ अभियान के तहत आयोजित विशाल सम्मेलन  के आयोजक भूपेन्द्र गंगवा ने बताया कि कुमारी सैलजा व कार्यकारी अध्यक्ष चौ. रामकिशन गुर्जर को मोटरसाइकिल पर काफिल के साथ सभा स्थल पर लाया गया जहां पर सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं व ढोल नगाड़ों के साथ इन नेताओं का जोरदार स्वागत किया। गंगवा ने कहा कि आज कांग्रेस पार्टी की ‘हाथ से हाथ जोड़ो’ यात्रा को जिस तरह से लोगों का समर्थन मिल रहा है उससे कांग्रेस पार्टी बड़ी मजबूती के साथ अपने लक्ष्य की ओर बढ़ रही है और देश-प्रदेश में आने वाला समय कांग्रेस पार्टी का होगा।

इस अवसर पर पूर्व मंत्री अतर सिंह सैनी ने कहा कि देश और प्रदेश की जनता की हितों की रक्षक कोई पार्टी है तो वह कांग्रेस ही है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं हरपाल बूरा ने भी भाजपा की जनविरोधी नीतियों पर कड़े प्रहार करते हुए कहा कि इस गठबंधन सरकार ने गरीब लोगों की बेतहाशा महंगाई से कमर तोड़ दी है।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से पूर्व मंत्री अतर सिंह सैनी, डॉ. अजय चौधरी, रामनिवास राड़ा, हरपाल बूरा, प्रदेश प्रवक्ता अश्विनी शर्मा, बालादेवी खेदड़, कृष्ण सातरोड़, आनंद जाखड़, लाल बहादुर खोवाल, रमेश बुगाना, होशियार सिंह सिवाच जुगलान, उमेद नंबरदार, बिजेंद्र कपूर जिला अध्यक्ष सेवा दल, संतोष जून महिला जिला अध्यक्ष, स्नेहलता निंबल महिला शहरी प्रधान, अमर गुप्ता, मंगतराम लालवास, राजेश चाडीवाल, सुधीर गोदारा, देवीलाल मलिक, राजेंद्र पोसवाल, दलबीर इंदौरा, जगबीर सिंह, कालूराम यादव पूर्व पार्षद, शांति भाटी, अंग्रेज कौर, कृष्णा पूनिया, सूरती देवी, जिला पार्षद सत्य पाली, सुरजी देवी, रोहतास सरपंच बहबलपुर, मान सिंह पूर्व सरपंच, गजे सिंह सरपंच, ओ.पी. बजाज, सुमन अठवाल, वेदप्रकाश छांगा सहित पार्टी के अन्य नेतागण व अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

error: Content is protected !!