गांव लाढ़ौत और गांव सुंडाना में आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा की जन चौपाल

हुड्डा और खट्टर ने हमेशा लैंड माफिया को बढ़ावा दिया : अनुराग ढांडा
आम आदमी पार्टी ने दिल्ली के बाद पंजाब में बिजली फ्री की, शिक्षा सुविधाओं में सुधार किया : अनुराग ढांडा
मनीष सिसोदिया को 20 लाख बच्चों का भविष्य बनाने को लेकर जेल में डाला : अनुराग ढांडा

रोहतक, 18 मार्च – आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा शनिवार को जिले के गांव लाढ़ौत और सुंडाना में पहुंचे। वहां उन्होंने जन चौपाल में शिरकत की। उन्होंने बीजेपी जेजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इस सरकार ने किसानों, महिलाओं, युवाओं और अब सरपंचों का अपमान करने का काम किया है। गांव के चुने हुए प्रतिनिधियों पर अपने घर में बुला कर लाठियां बरसाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार ने युवाओं को बेरोजगार कर दिया। महिलाओं और बुजुर्गों पेंशन के लिए दर दर की ठोकर खाने के लिए मजबूर कर दिया। वहीं प्रदेश में कर्जा बढ़ाने का ही काम किया। उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार कुछ भी फ्री नहीं देती फिर भी 3 लाख करोड़ का कर्ज है। जबकि दिल्ली में बिजली, पानी, शिक्षा और चिकित्सा फ्री हैं फिर भी एक नए रुपए का कर्ज नहीं है।

अनुराग ढांडा ने कहा कि बीजेपी और कांग्रेस ने किसानों को लूटने का काम किया और हरियाणा में लैंड माफिया को बढ़ावा दिया है। इसका उदाहरण हम शहर के आसपास के क्षेत्रों में देख सकते हैं। बीजेपी नेताओं की सांठ गांठ से रोहतक के चारों तरफ लैंड माफिया बढ़ रहा है, सरकार बिल्डरों के साथ मिलकर किसानों की जमीन हथियाने पर लगी है।

उन्होंने कहा आम आदमी पार्टी अरविंद केजरीवाल की नीतियों को हरियाणा में लागू करेगी। दिल्ली और पंजाब की तर्ज पर बेहतर शिक्षा और स्वास्थ्य मॉडल हरियाणा में भी लागू करेंगे। इस बार हरियाणा की जनता भी बदलाव करेगी।

वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा ने कहा कि अब आम आदमी पार्टी का वक्त आ चुका है। आम आदमी पार्टी को रोकने के लिए केंद्र सरकार ने मनीष सिसोदिया को जेल में डालने का काम किया है। उनको दिल्ली के 20 लाख बच्चों का भविष्य बनाने की सजा मिली है। एक मनीष सिसोदिया को जेल में डालने से आम आदमी पार्टी का इंकलाब नहीं रुकेगा। आम आदमी पार्टी का एक एक कार्यकर्ता शहीद भगत सिंह की विचार धारा पर चलने वाला है। न जेलों से डरते, न लाठियों से डरते हैं।आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता किसी जेल से नहीं डरते।आम आदमी पार्टी ही बीजेपी को हरा सकती है। 2024 में आम आदमी पार्टी ही बीजेपी को हराने का काम करेगी। हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी।

इस मौके पर प्रवीण प्रभाकर गौड़, बिजेंद्र हुड्डा, जगवीर हुड्डा, देवेंद्र शर्मा, मंजीत जैलदार, एडवोकेट महेश शर्मा, शर्मिला और रविंद्र जाखड़ मुख्य रूप से मौजूद रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!