बेटी को परीक्षा दिलाने जा रहे व्यक्ति की हालत गंभीर

जर्जर सड़क को ठीक करवाने के लिए अनेक बार दे चुके हैं ज्ञापन

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल। महेंद्रगढ़ अटेली सड़क मार्ग पर गांव दौंगड़ा अहीर के समीप गैस एजेंसी के पास दो बाइकों की टक्कर हो गई। दर्दनाक हादसे में एक युवक की मौत हो गई और 3 लोग घायल हो गए। घायलों में से एक की हालत नाजुक बताई जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार दो बाइक की आपस में हुई टक्कर में सागरपुर गांव निवासी बाइक पर जा रहे पिता पुत्र में से बेटे अमित की मौत हो गई। पिता सुबे सिंह घायल हो गया। पिता पुत्र झिंगावन से अटेली की ओर जा रहे थे। वहीं दूसरी बाइक पर कटकई निवासी ओमप्रकाश अपनी बेटी पूनम को 12वीं की परीक्षा दिलाने के लिए दौगड़ा अहीर जा रहे थे। रास्ते में यह एक्सीडेंट हो गया। ओमप्रकाश की हालत नाजुक है । उसे नारनौल से हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया।

ग्रामीणों का कहना है कि अटेली महेंद्रगढ़ सड़क पर गहरे गड्ढे होने के कारण लोग आए दिन हादसे का शिकार होते जा रहे हैं। प्रदेश सरकार गड्ढा मुक्त सड़कों का सपना दिखा रही है। तो दूसरी तरफ आए दिन गड्ढों में गिरकर लोग चोटिल हो रहे हैं तथा अपनी जान भी गंवा रहे हैं।

क्षेत्र के ग्रामीणों ने कई बार जनप्रतिनिधियों को इस सड़क के सुधार करने की मांग कर चुके हैं। गत 28 फरवरी को बिजली मंत्री चौधरी रणजीत सिंह चौटाला को आसपास के ग्रामीणों ने इस सड़क को बनवाने के लिए ज्ञापन दिया था। गत 30 मार्च 2022 को डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला महेंद्रगढ़ आए थे तब भी लोगों ने इस सड़क को बनवाने के लिए ज्ञापन दिया था।

पिछले एक साल से इस सड़क को बनवाने के लिए आसपास के गांव वाले संघर्षरत हैं और जगह-जगह का ज्ञापन दे रहे हैं। लेकिन आज तक न तो सड़क सुधरी और ना ही लोगों को राहत मिली जिसके कारण क्षेत्र के ग्रामीणों में रोष व्याप्त है।

उधर अटेली विधानसभा के बीचो-बीच गुजरने वाला कनीना अटेली सड़क मार्ग इन दिनों जानलेवा गड्ढे में तब्दील हो चुका है। कनीना से अटेली तक के 27 किलोमीटर के सफर में सैकड़ों जानलेवा गड्ढे बने हुए हैं। इन गड्ढों में आए दिन विशेष रूप से दो पहिया वाहन चालक गिरकर घायल हो रहे हैं। शनिवार शाम को भी चेलावास के पास पेट्रोल पंप के नजदीक सड़क के बीचो-बीच बने जानलेवा गड्ढे में बाइक सवार तुर्की आवास निवासी दलीप सामने से आ रहे वाहन को बचाने के चक्कर में गड्ढे में गिर गया सड़क पर गिरने से उसे काफी चोटें लगी।

error: Content is protected !!