भारत सारथी

झज्जर। हरियाणा के झज्जर में एक भीषण हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई और 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा झज्जर की याकूबपुर गांव के पास हुआ। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के सामान्य अस्पताल भिजवाया गया। वहीं अन्य घायलों को पीजीआई रोहतक और झज्जर के वर्ल्ड मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया।

पुलिस जांच अधिकारी ने बताया कि रात के समय याकूबपुर गांव के पास एक आईसर कैंटर और आई-20 कार की टक्कर हो गई थी। इस हादसे में घायल लोगों को बचाने के लिए कुछ लोग एकत्रित हुए। जब वे हादसे में घायल लोगों को वाहनों से बाहर निकाल रहे थे। उसी दौरान रॉन्ग साइड से तेज गति में आ रहे एक ट्रक ने लोगों में सीधी टक्कर मार दी और इसमें 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इस भीषण हादसे में छह लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। मृतकों की पहचान याकूबपुर निवासी अमन और चरखी दादरी के रहने वाले भूप सिंह के रूप में हुई है। ये दोनों ही हादसे में घायल लोगों की मदद कर रहे थे।

पुलिस कर रही मामले की जांच

पुलिस जांच अधिकारी संदीप सिंह ने बताया कि फिलहाल, पुलिस ने दो वाहन चालकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उनकी गिरफ्तारी के प्रयास भी शुरू किए गए हैं। इस हादसे के आरोपी आईसर कैंटर चालक को भी चोट आई है, जिसका इलाज पीजीआई रोहतक में चल रहा है। वही ट्रक चालक की तलाश जारी है।

error: Content is protected !!