झज्जर – झज्जर पुलिस की एक टीम द्वारा एक आरोपी को मादक पदार्थ चरस के साथ गिरफ्तार किया गया है। पुलिस की टीम द्वारा नशीले पदार्थ चरस के साथ एक आरोपी को थाना दुजाना के अंतर्गत सापला झज्जर रोड के एरिया से काबु किया गया। मामले की जानकारी देते हुए एंटी नारकोटिक सैल झज्जर के प्रभारी उप निरीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस की एक टीम थाना दुजाना के एरिया में मौजूद थी। टीम को गुप्त सूचना मिली कि रणवीर निवासी पीपली खेड़ा जिला सोनीपत मादक पदार्थ की तस्करी का अवैध धंधा करता है। वह नशीले पदार्थ चरस बेचने की फिराक में सापला की तरफ से झज्जर की ओर मोटरसाइकिल पर आएगा।

गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस टीम द्वारा तत्परता से कार्रवाई करते हुए झज्जर सापला रोड पर गांव के एरिया में नाकाबंदी की गई। नाकाबंदी के दौरान सापला की तरफ से आने वाले दो पहिया वाहनो पर कड़ी निगाह रखी गई। कुछ देर बाद दूर से आती दिखाई दी एक मोटरसाइकिल को रुकवाया गया। पुलिस टीम द्वारा तत्परता से कार्रवाई करते हुए बाइक सवार एक व्यक्ति को काबू किया गया। पकड़े गए व्यक्ति के पास मादक पदार्थ होने के संदेह पर नियमानुसार राजपत्रित अधिकारी को सूचित किया गया। जिसके पश्चात मौके पर पहुंचे राजपत्रित अधिकारी के समक्ष नियम अनुसार तलाशी ली गई तो पकड़े गए उपरोक्त व्यक्ति के कब्जे से मादक पदार्थ चरस बरामद हुई। जिसका वजन करने पर दो किलोग्राम पाया गया। मादक पदार्थ चरस के साथ पकड़े गए आरोपी की पूछताछ में पहचान रणवीर पुत्र रामसिंह निवासी पीपली खेड़ा जिला सोनीपत के तौर पर की गई।

पकड़े गए आरोपी के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत कार्रवाई करते हुए थाना दुजाना में मामला दर्ज किया गया। मादक एवं नशीले पदार्थ चरस के साथ पकड़े गए आरोपी के खिलाफ एंटी नारकोटिक सैल झज्जर की टीम द्वारा नियमानुसार कार्रवाई करते हुए उसे अदालत झज्जर में पेश किया गया। माननीय अदालत से आरोपी को पूछताछ के लिए एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया। पुलिस रिमांड के दौरान पूछताछ के पश्चात आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे अदालत झज्जर में पेश किया गया। माननीय अदालत के आदेश अनुसार आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

error: Content is protected !!