हिसार दौरे पर पहुंचे आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा

आदमपुर के गांव असरावां में युवा सम्मेलन में शिरकत की
सैनियाँ मोहल्ला में समाजसेवी जतिन शर्मा समेत सैकड़ों को आम आदमी पार्टी में करवाया शामिल
तलवंडी राणा के धरने पर पहुंच ग्रामीणों को दिया समर्थन
3 मार्च को पूरे प्रदेश में विधानसभा स्तर पर बीजेपी- जेजेपी सरकार का पुतला फूंकेंगे आप कार्यकर्ता : अनुराग ढांडा
प्रदेश में एक मजबूत विकल्प बन रही है आम आदमी पार्टी : अनुराग ढांडा
बीजेपी-जेजेपी गठबंधन सरकार की तानाशाही से जनता में रोष : अनुराग ढांडा

हिसार, 2 मार्च- आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा वीरवार को हिसार दौरे पर पहुंचे। वहीं सैनियाँ मोहल्ला वार्ड नंबर 4 के एक कार्यक्रम में शिरकत की। वहां समाजसेवी जतिन शर्मा आम आदमी पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर अपने सैकड़ों साथियों के साथ पार्टी में शामिल हुए। कार्यक्रम की अध्यक्षता आप की पाठशाला के फ़ाउंडर उमेश रतन शर्मा ने की। वे तलवंडी राणा भी ग्रामीणों के धरने को समर्थन देने पहुंचे।

उन्होंने कहा की गांव के लोगों के अधिकारों पर खट्टर सरकार द्वारा कुठाराघात किया जा रहा है। उन्होंने पंचकूला में सरपंचों पर हुए हमले की कड़ी निंदा की और कहा कि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता सरपंचों पर हुए बर्बर हमले के विरोध में 3 मार्च को बीजेपी-जेजेपी सरकार का पुतला फूंकेंगे।

वहीं उन्होंने गांव असरावां में युवा सम्मेलन में शिरकत की। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के बढ़ते परिवार को देखकर अब हरियाणा की जनता भी बदलाव चाहती है। जो सुविधाएँ दिल्ली और पंजाब को मिल रही हैं, उसी तर्ज़ पर हरियाणा की जनता भी 2024 में बदलाव चाहती है। उन्होंने कहा कि सत्ता किसी की दादा लाई चीज़ नहीं है। जो कुछ परिवारों के लोग ही इसपर क़ाबिज़ रहे। उन्होंने कहा कि अब का समय नौजवानों का है, जो गरीब और समाज की आवाज़ बन रहे हैं। इस तानाशाह सरकार के ख़िलाफ़ आवाज़ बुलंद कर रहे है।

उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं को कहा कि वे जन जन तक आम आदमी पार्टी की नीतियों का प्रसार करें। वहीं शिक्षा, स्वस्थ, बिजली, पानी जैसे मुद्दों को लेकर जनता तक लेकर जाएंगे। घर घर जाकर दिल्ली और पंजाब में हो रहे काम को लोगों तक पहुंचाएं।इस मौके पर प्रवीण प्रभाकर गौड़, दलबीर किरमारा, भूपेंद्र बेनीवाल, अनु कादयान, लक्ष्य गर्ग, संजय सतरोडिया, सुमित शर्मा, मनोज राठी, सौरभ और भीम सिंह मौजूद रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!