-हरियाणा की माटी की सुगंध और खाने के स्वाद का सुखद अनुभव लेकर अपने देश जाएंगे विदेशी मेहमान
खुंगाई व सुबाना में आयोजित समारोह में पहुंचे हरियाणा भाजपा अध्यक्ष औमप्रकाश धनखड़

झज्जर :- सोनू धनखड़

हरियाणा भाजपा अध्यक्ष औमप्रकाश धनखड़ ने मंगलवार को बादली हलके के गांव खुंगाई और सुबाना में आयोजित कार्यक्रमों में भागीदारी करते हुए कहा कि अपना झज्जर जी-20 प्रतिनिधिमंडल के स्वागत के लिए पूरी तरह से तैयार है। यह पूरे झज्जर जिला के लिए गौरव की बात है। हम हरियाणवी अंदाज में विदेशी मेहमानों का स्वागत करेंगे। उन्होंने कहा कि आज बदला हुआ भारत है, दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था भारत है। दुनिया के शक्तिशाली देशों के ग्रुप जी-20 का अध्यक्ष भारत है। जी-20 देशों के एक प्रतिनिधि मंडल की बैठक आयोजित करने का गौरव हरियाणा को मिला है। यह बैठक गुरूग्राम में होगी । बैठक उपरांत यह ग्रुप सुल्तानपुर और झज्जर का दौरा करेगा।

धनखड़ ने कहा कि इन विदेशी मेहमानों का स्वागत ठेठ हरियाणवी अंदाज में करेंगे ताकि ये अपने देश लौटकर भी हरियाणवी आवा-भगत को याद करें और चर्चा करें कि हरियाणा सही में देशों में देश हरियाणा , जहां दूध दही का खाना है। उन्होंने कहा कि झज्जर के प्रतापगढ़ फार्म पर विदेशी मेहमानों को चार मार्च को दोपहर का भोजन परोसा जाएगा। भोजन में सभी हरियाणवी व्यंजन होंगे। प्रतापगढ़ फार्म पर पूरा माहौल हरियाणवी संस्कृति, संस्कार, गीत-संगीत, धरोहरों व रीति-रिवाजों से सराबोर होगा।

हरियाणा भाजपा अध्यक्ष ने खुंगाई गांव में नॉलेज सेंटर का शुभारंभ किया और सुबाना में ग्राम पंचायत द्वारा आयोजित समारोह में शामिल हुए। उन्होंने ग्रामीणों से रूबरू होते हुए कहा कि चुनाव का समय नजदीक आ रहा है। आपने मोदी जी को आशीर्वाद दिया और मोदी जी ने आपके आशीर्वाद की बदौलत देश को सशक्त बनाने का काम किया है। आज दुनिया में भारत की अलग पहचान स्थापित हुई है। पाकिस्तान, श्रीलंका जैसे देशों के कोरोना के बाद क्या हालात हो गए हैं आपने समाचारों में पढ़ा होगा। इसके विपरीत मोदी जी के सशक्त नेतृत्व मेंं भारत ने कोरोना काल में लोगों को फ्री वैक्सीन की डोज दी औैर दूसरे देशों की भी मदद की। अब फिर मौका आ रहा है कि मोदी जी को लगातार तीसरी बार आशीर्वाद दें। इस दौरान खुंगाई और सुबाना मेंं कई युवाओं ने भाजपा मेंं आस्था जताई । प्रदेश अध्यक्ष ने उनका भाजपा ज्वाइन करने पर स्वागत किया।

इस अवसर पर आनंद सागर, सरपंच सुरेंद्र पहलवान, विजेंद्र काला मांडोठी, मंदीप, पूर्व सरपंच रामबीर, सोमवीर कोडांन, संदीप हसनपुर,राजबीर देशवाल, दीपक करोदा सहित अन्य गणमान्य जन मौजूद रहे।

error: Content is protected !!