मानेसर के स्थानीय मुद्दों पर लड़ेंगे चुनाव : डॉ. सुशील गुप्ता
पूरे दमखम के साथ लड़ेंगे मानेसर नगर निगम चुनाव : अनुराग ढांडा
जानबूझ कर सोसायटी और गांव के एक वार्ड बना रही है सरकार : अनुराग ढांडा
वार्ड बंदी में देरी कर निगम चुनाव टालना चाहती है खट्टर सरकार : अनुराग ढांडा
मोहल्ला, वार्ड और बूथ स्तर पर बनाएंगे कार्यकर्ताओं की कमेटी : निर्मल सिंह
10 मार्च से शुरू करेंगे चुनावी अभियान : निर्मल सिंह
जनता से राय लेकर तय करेंगे उम्मीदवारों की सूची : निर्मल सिंह

(मानेसर),गुरुग्राम, 16 फरवरी – आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी और राज्यसभा सांसद डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा कि निर्मल सिंह मानेसर निगम चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी के इंचार्ज होंगे। उन्होंने बताया कि निर्मल सिंह पूरे देश के एक मात्र विधायक हैं जिन्होंने अपनी चार में से 3 पेंशन छोड़ने का काम किया है। वे गुरुवार को मानेसर के रामपुरा चौक स्थित आम आदमी पार्टी के जिला कार्यालय में प्रेस वार्ता में बोल रहे थे।

उन्होंने कहा कि मानेसर के स्थानीय मुद्दों को लेकर निगम चुनाव लड़ा जाएगा। वहीं आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा ने कहा कि आम आदमी पार्टी पूरे दमखम से निगम चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की तैयारी पूरी है, सरकार ही समय पर वार्ड बंदी न करवाकर चुनावों में देरी करवाना चाहती है, उन्होंने कहा कि वार्ड बंदी में कई विसंगतियां हैं। सोसायटी में रहने वालों और गांवों में रहने वालों के अलग अलग मुद्दे हैं। गांव से चुने जाने वाले पार्षद सोसायटी के मुद्दे नहीं समझ पाएंगे, वहीं सोसायटी के पार्षद गांव की समस्याओं नहीं समझ पाएंगे। इसलिए इनकी वार्ड बंदी सरकार को अलग अलग करनी चाहिए। वहीं सरकार जानबूझ कर गांव और सोसायटी को मिलाकर वार्डबंदी कर रही है।

नगर निगम चुनाव इंचार्ज निर्मल सिंह ने प्रेस वार्ता में कहा कि निगम चुनावों के लिए नए और पुराने सभी कार्यकर्ताओं को साथ लेकर चला जायेगा। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी मानेसर की सोसायटी, यहां के किसानों के मुद्दों को लेकर निगम चुनाव में उतरेगी।

उन्होंने कहा कि मोहल्ला, वार्ड और बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं की कमेटी बनाई जाएगी। इसके साथ सभी उम्मीदवारों का चयन वार्ड की जनता की राय ले कर की जाएगी। 10 मार्च से मानेसर में चुनावी अभियान शुरू किया जायेगा। उन्होंने कहा कि सभी वार्डों में जनता से बातचीत के आधार पर मुद्दों का चयन भी किया जाएगा। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल की विकास, शिक्षा, स्वास्थ्य और भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति को आगे बढ़ाने का काम किया जायेगा।

error: Content is protected !!