अवकाश कटौती का पत्र निरस्त करने की अपील

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल। हरियाणा रोडवेज कर्मचारी साझा मोर्चा के आह्वान पर आज रोडवेज कर्मचारियों ने अपनी मांगों को लेकर नारनौल रोडवेज डिपो परिसर में धरना दिया। इंटेक प्रधान हंसराज यादव की अध्यक्षता में शाम 4 बजे तक चले धरने के बाद रोडवेज जीएम को ज्ञापन सौंपा गया।

नारनौल डिपो प्रधान रामफल ने बताया कि उनकी मांगों में मुख्य रूप से अर्जित अवकाश कटौती का पत्र निरस्त करवाने, परिचालक लिपिक ग्रेड पर बढ़वाने और रोडवेज चालकों को हेवी व्हीकल चालक ग्रेड पे व मेकेनिकों को तकनीकी वेतनमान दिलवाना है। उन्होंने बताया कि इस पत्र के प्रभाव से जिनके लिए कैशमैंट के बिल पर तलवार अटकी हुई है वो सभी साथी अपनी पूरी संख्या के साथ अपने हक की लड़ाई के लिए इस धरने में सभी कर्मचारी शामिल हुए।

डिपो पूर्व उप प्रधान कुलदीप पटीकरा ने कहा कि रोडवेज के सभी न्यू पेंशन कर्मचारी को भी ध्यान देने की जरूरत है कि रिटायरमेंट पर उनको भी केवल कैशमेंट के एक ही बिल की पेमेंट मिलेगी। जो केवल अर्जित अवकाश कटौती पत्थर के निरस्त होने पर निर्भर करेगी।

इस मौके पर चालक संघ के प्रधान जितेंद्र, महासचिव कर्मवीर, महासंघ मनोज आकोली, महासचिव भूपेंद्र, देवेंद्र यादव हुडिना, स्टैंड इंचार्ज वेद प्रकाश, संजय चालक, हवासिंह स्टैंड इंचार्ज अंकित यादव, मनीराम, सुभाष सैनी, देशराज चालक, संदीप चालक, तेजेंद्र चालक, वीरेंद्र, अरुण, शिव कुमार और कृष्ण सहित अनेक कर्मचारी उपस्थित थे।

error: Content is protected !!