भाजपा सरकार में मंत्री संदीप सिंह को बर्खास्त करने की मांग
वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा ने किया प्रदर्शन का नेतृत्व
सड़कों को इतनी गरम कर देंगे की नेताओं का निकलना मुश्किल हो जाएगा : अनुराग ढांडा
सरकार को चेतावनी, संदीप सिंह को बर्खास्त करे सरकार, 15 फरवरी को चंडीगढ़ में करेंगे महा प्रदर्शन : अनुराग ढांडा
गृहमंत्री अमित शाह का स्वागत नहीं करेगी हरियाणा की जनता : अनुराग ढांडा
बीजेपी सरकार ने बहन-बेटियों को सड़कों पर उतरने के लिए मजबूर किया : अनुराग ढांडा

करनाल। 13 फरवरी – हरियाणा सरकार के मंत्री संदीप सिंह की बर्खास्तगी की मांग को लेकर आम आदमी पार्टी ने सोमवार को करनाल के प्रेम नगर स्थित सीएम आवास का घेराव किया। प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा कर रहे थे।

काछवा रोड स्थित स्वामी विवेकानंद पार्क से इक्कठे हो कर हजारों की संख्या में आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता मंत्री संदीप सिंह की बर्खास्त करने और बीजेपी सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए सीएम आवास का घेराव करने पहुंचे।

वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा ने दी चेतावनी, जब तक संदीप सिंह को बर्खास्त नहीं करते, प्रदर्शन जारी रहेंगे

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता सरकार के खिलाफ जबरदस्त नारेबाजी करते हुए सीएम आवास तक पहुंचे। उन्होंने हरियाणा की बेटी से छेड़छाड़ के आरोपी मंत्री संदीप सिंह को हटाने के लिए नारेबाजी की। वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा ने कहा कि ये बीजेपी सरकार को आखिरी चेतावनी है। उन्होंने कहा जब तक सरकार मंत्री संदीप सिंह को बर्खास्त नहीं करती पूरे प्रदेश में प्रदर्शन जारी रहेंगे। उन्होंने कहा कि हरियाणा में आज विपक्ष की भूमिका में सिर्फ आम आदमी पार्टी है। दूसरी पार्टियों के नेताओं ने प्रदेश की बहन बेटियों की इज्जत के नाम पर चुप्पी साध ली है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता भूपेंद्र हुड्डा भी इस मामले पर चुप हैं। उन्होंने कहा कि चाहे हमें मंत्रियों और मुख्यमंत्रियों के घरों पर जाकर धरना देना पड़े, जब तक संदीप सिंह मंत्री पद से बर्खास्त नहीं होते प्रदर्शन जारी रहेंगे।

वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा ने कहा कि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ जिस संदीप सिंह को अपनी कार्यकरिणी की मीटिंग में भी नहीं घुसने दे रहे। वही संदीप सिंह मंत्री पद पर विराजमान है। भाजपा सरकार मंत्री संदीप सिंह के मामले में सरकार दोहरी नीति अपना रही है।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी आज कड़े शब्दों में चेतावनी दे रही है कि जल्द से जल्द प्रदेश सरकार मंत्री संदीप सिंह की पद से बर्खास्त करे। नहीं तो 15 फरवरी की चंडीगढ़ में आम आदमी पार्टी का महाप्रदर्शन होगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश की बेटियों के मान सम्मान के लिए आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता किसी भी हद तक जाकर सरकार को आईना दिखाने का काम करेंगे।

इस अवसर पर प्रवीण प्रभाकर गौड़, चित्रा सरवारा, योगेश्वर शर्मा,अमनदीप जुंडला, बलविंदर संधू, रामपाल बजीदा, रीतू अरोड़ा, अजीत नीलोखेड़ी, प्रदीप चौधरी, नवीन रिंदल, अनिल वर्मा, सोनू करणवाल, रिशु नैन, देवेंद्र गौतम, लक्ष्मण विनायक, गगनदीप सिंह, जयपाल शर्मा और लखमी चंद घरौंडा मुख्य रूप से मौजूद रहे।

error: Content is protected !!