अनाज मंडी में पीड़ित परिवार से मिले वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा, आर्थिक सहायता का भी एलान किया

गरीबों के आशियाने को तोड़ना खट्टर सरकार की तानाशाही : अनुराग ढांडा
सत्ता के नशे में गरीबों की रोजी रोटी छीन रहे मुख्यमंत्री खट्टर : अनुराग ढांडा
गौ माता को सिर्फ राजनीति के लिए इस्तेमाल करती हैं भाजपा : अनुराग ढांडा

करनाल, 9 फरवरी – आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा ने अनाज मंडी करनाल में गरीबों के आशियाने की तोड़ने को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। उन्होंने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री के दौरे को तैयारी देखने आए मुख्यमंत्री खट्टर ने गरीबों के साथ अन्याय किया है।

वे गुरुवार को अनाज मंडी में पहुंचे और पीड़ित परिवार से मुलाकात की।उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी परिवार के साथ है और जो भी आर्थिक सहायता होगी, वो की जाएगी।

उन्होंने मंडी में पहुंचकर मौके का मुआयना किया और पीड़ित जगत सिंह से बातचीत हुई है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री खट्टर को सत्ता के नशे में गरीब परिवारों का दर्द भी नजर नहीं आ रहा है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है। वहीं उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की ओर से पीड़ित परिवार की आर्थिक सहायता भी की गई है।

उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार किसी भी गरीब परिवार को बसते हुए नहीं देखना चाहती है। आज कई परिवारों का रोजी रोटी का साधन छीन लिया गया है। आम आदमी पार्टी की ओर से बच्चों के लिए और परिवार की जो भी सहायता होगी, वो की जाएगी।

वहीं 45 गायों की मौत के मामले पर बोलते हुए वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा ने कहा कि गऊशाला में गायों की मौत का मामला गंभीर है। भाजपा गौ माता का प्रयोग सिर्फ राजनीति के लिए करती है। सरकार को इस मामले में जांच कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए।

error: Content is protected !!