एचपीएससी वेटरनरी सर्जन की परीक्षा लीक होने के सुबूत सामने आए : अनुराग ढांडा

क्या सरकार की मिलीभगत से सुनियोजित तरीके से पेपर लीक किया गया ? : अनुराग ढांडा
एचपीएससी वेटरनरी सर्जन परीक्षा को रद्द करे सरकार : अनुराग ढांडा
एचपीएससी द्वारा करवाई गई तमाम परीक्षाएं सवालों के घेरे में : अनुराग ढांडा
28 प्रश्नों के गलत उत्तर की जांच करवाए सरकार : अनुराग ढांडा

रोहतक, 4 फरवरी – बीजेपी शासित राज्यों में पेपर लीक का एक रिकॉर्ड बनने लग गया है। या तो नौकरी से लिए परीक्षा होती नहीं हैं, होती हैं तो जबरदस्त धांधली और पेपर लीक होना आम बात हो गई है। ये बात आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा ने कही। वे शनिवार को सोनीपत रोड स्थित आम आदमी पार्टी के जोनल कार्यालय में पत्रकारवार्ता में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार नौजवानों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर उन्हें बरबाद कर देना चाहती है। एचपीएससी द्वारा आयोजित वेटरनरी सर्जन परीक्षा के लीक होने के सबूत सामने आए हैं। वहीं इससे पहले, एचपीएससी एडीओ परीक्षा पर भी सवाल उठ चुके हैं।

उन्होंने खट्टर सरकार पर राजनीतिक संरक्षण के तहत पेपर लीक करवाने के आरोप लगाते हुए कहा कि वेटरनरी सर्जन परीक्षा में शामिल होने वाले प्रतिभागियों के पास पेपर से पहले के व्हाट्सएप चैट, ऑडियो और स्क्रीनशॉट और अन्य सुबूत हैं। उन्होंने कहा कि पेपर को लाखों रुपए में बेचा गया है। क्या सरकार की मिलीभगत से पेपर लीक किया गया? उन्होंने कहा कि खुद केंद्रीय मंत्री संजीव बाल्यान ने एक अन्य परीक्षा एचपीएससी एडीओ परीक्षा को कटघरे मे खड़ा कर दिया है। वहीं उन्होंने कहा कि सरकार में बैठे अधिकारी और मंत्री वेटरनरी सर्जन परीक्षा दे चुके छात्रों के ऊपर भी चुप्पी साधने का दबाव बना रहे हैं।

वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा ने कहा कि आम आदमी पार्टी मांग करती है कि सरकार एचपीएससी वेटरनरी सर्जन में 28 प्रश्नों के गलत उत्तर की निष्पक्ष जांच करवाए और पेपर लीक के सुबूतों की भी जांच करें, अन्यथा पेपर को रद्द कर दोबारा परीक्षा आयोजित करवाई जाए। इस मौके पर आप नेता प्रवीण प्रभाकर गौड़, लीगल सेल से मोक्ष पसरीजा, वेटरनरी डॉ. धर्मपाल, एडवोकेट महेश शर्मा, विजेंद्र हुड्डा, कुलदीप मोखरा, जसवंत अंबेडकर, कविता शर्मा, रविंद्र जाखड़, डॉ. परमेल, भूषण वधवा, दीपक, पंकज और करण सिंह धनखड़ मुख्य रूप से मौजूद रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!