चीतों की बजाए देश के युवाओं व अर्थव्यवस्था पर ध्यान दे मोदी सरकार-खोवाल

-हरियाणा कांग्रेस लीगल डिपार्टमेंट ने केंद्र सरकार की नीतियों पर उठाए सवाल
अभी पिछले दिनों सितंबर में आठ चीतें मंगाए गए थे और अब एक बार फिर करोड़ों रूपए खर्च कर 12 चीतें और मंगाए जा रहे है

हिसार, 04 जनवरी। हरियाणा कांग्रेस लीगल डिपार्टमेंट ने केंद्र सरकार द्वारा दक्षिण अफ्रीका से मंगाए जा रहे चीतों पर सवालिया निशान खड़े किए है। डिपार्टमेंट के प्रदेश चेयरमैन एडवोकेट खोवाल ने कहा कि सरकार की गलत नीतियों के चलते देश की अर्थव्यवस्था गर्त में बैठती जा रही है, लेकिन मोदी सरकार का पूरा ध्यान चीतों को मंगाने पर केंद्रीत है। अभी पिछले दिनों सितंबर में आठ चीतें मंगाए गए थे और अब एक बार फिर करोड़ों रूपए खर्च कर 12 चीतें और मंगाए जा रहे है, जबकि देश की जनता चीतों की बजाए रोजगार, स्वास्थ्य व शिक्षा जैसी बुनियादी जरूरतों की मांग कर रही है।

एडवोकेट खोवाल ने कहा कि देश का युवा देख रहा है कि उन्हें कब रोजगार मिलेगा। सरकारी नौकरी के लिए लाखों रूपए खर्च कर परीक्षा की तैयारी करने के बाद कभी कभार अगर परीक्षा हो भी जाती है तो उसका रिजल्ट रोक लिया जाता है। हरियाणा में सीटेट का परीक्षा परिणाम इसका जीता जागता उदाहरण है, जो युवाओं की भावनाओं के साथ खिलवाड़ का पर्याय बनकर रह गया है। वहीं दूसरी तरफ स्वास्थ्य का बुरा हाल है। सरकार की गलत नीतियों के चलते आम आदमी को जरूरत की दवाइयां तक उपलब्ध नहीं हो रही और अब फिर कोरोना के नाम पर लोगों को डराया जा रहा है। यही हालात देश के किसानों के साथ बने हैं। किसानों को न तो समय पर खाद पानी मिल पा रहा है और जी तोड़ मेहनत के बाद जब फसल आती है तो उसके भाव नहीं मिल रहे।

एडवोकेट खोवाल ने कहा कि सरकार की गलत नीतियों के चलते देश की अर्थव्यवस्था का भठ्ठा बैठ गया है। इसपर ध्यान देने की बजाए मोदी सरकार का ध्यान चीतों पर है। उन्होंने चेताया कि अब वह दिन दूर नहीं, जब देश की जनता सरकार की गलत नीतियों के कारण सड़कों पर आने के लिए मजबूर होगी और आगामी चुनावों में केंद्र व प्रदेश की जन विरोधी सरकार का तख्ता पलटने का काम करेगी।

You May Have Missed

error: Content is protected !!