राशन कार्ड के जरिये खट्टर सरकार जनता की गर्दन काटना चाहती हैं – जयहिंद
फेसबुक से डरते है मुख़्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर- जयहिंद
विधानसभा सत्र बना हुआ है मुशायरा सत्र- जयहिंद

रौनक शर्मा

पानीपत – 4 साल पहले नशे के खिलाफ भाईचारा कांवड़ यात्रा लाने को लेकर नवीन जयहिन्द व सोनू मलिक(मोखरा) पर चल रहे केस की पेशी पर नवीन जयहिन्द ओर सोनू मलिक(मोखरा) पानीपत कोर्ट पहुंचे।

जयहिन्द ने बताया उस समय तत्कालीन एसपी ने जयहिंद को थाने में पेश होने के आदेश देकर उन्हें  वही से वापिस भेज दिया था लेकिन अब साढ़े चार साल बाद इस सरकार ने फिर से उस मामले को उठाया जिसमे कोर्ट में पेशी के दौरान खुद जज ने सरकार और प्रशासन को इस बात पर फटकार लगायी की आखिर साढ़े चार साल तक सब कहा सो रहे थे। 

जयहिन्द ने पेशी के बाद प्रेसवार्ता के दौरान सभी पानीपत वासियों व पत्रकार बन्धुओ को बेरोजगारो की बारात में अपनी-अपनी समस्याओं के साथ शामिल होने का न्योता दिया ओर बताया की 14 जनवरी 2023 मकर सक्रांति के दिन क्रांति की शुरुआत होगी और दोपहर 12 बजे रोहतक के मानसरोवर पार्क से भाजपा के राज्यकार्यालय रोहतक पर बेरोजगारो की बारात लेकर जाएंगे। जिसके चलते जयहिन्द विधानसभा में मुख़्यमंत्री ओर सभी 90 विधायको को बारात का कार्ड (न्योता) देने भी पहुंचे थे पर उनको विधासभा के बाहर से ही गिरफ्तार कर लिया था। जयहिन्द ने बताया बताया कि बेरोजगारो की बारात निकालनी इसलिए जरूरी है क्योंकि भाजपा नेता ओम प्रकाश धनखड़ सरकार आने से पहले कहते घूमते थे कि हरियाणा में भाजपा सरकार आते ही सभी बेरोजगारो के लिए बिहार से बहु लेकर आएंगे, मगर अपने दूसरे वादों की तरह यह वादा भी वे नही निभा पाए।

साथ ही जयहिन्द ने बताया ग्रह मंत्री अनिल विज्ज पर कटाक्ष करते हुए बताया कि पहले तो अनिल विज्ज साहब कपड़े उतार कर प्रदर्शन करते थे की अगर उनकी सरकार बनी तो हरियाणा पुलिस को पंजाब पुलिस के समान वेतन देंगे, लेकिन आज तक लागू नही हुआ।

जयहिन्द ने बताया कि यह सरकार राशन कार्ड के जरिए लोगो की गर्दन काटना चाहती है। सरकार ने लोगो के राशन कार्ड काट कर प्रदेश की जनता के साथ अन्याय किया है। साथ ही जयहिन्द ने कहा कि जिनके भी राशन कार्ड काटे गए है वे भी ओर जिसकी जो भी समस्या है वह अपनी समस्या को लेकर बेरोजगारो की बारात में शामिल हों। जयहिन्द ने हरियाणा के विपक्ष को घेरते हुए कहा कि हरियाणा का विपक्ष गूंगा व बहरा बना हुआ है जो कि प्रदेश में इतनी समस्याएं होने के बावजूद विपक्ष का कोई भी नेता आवाज नही उठा रहा। जयहिन्द ने कहा कि हो सकता है कि सरकार विपक्ष को फाइलों व जेल का डर दिखाकर उन्हें चुप रखना चाहती है। लेकिन हम चुप बैठने वाले नही है, इसी तरह से हम जनता की आवाज उठाते रहेंगे।

सोनू मलिक(मोखरा) ने बताया कि जयहिन्द ने केवल एक समाज की आवाज नही उठाई जयहिन्द हमेशा सभी समाज की आगे रह कर आवाज उठता है। साथ ही सोनू मलिक (मोखरा) ने बताया कि मैं जाट समाज से आता हूँ। जब सरकार द्वारा खिलाड़ियों का खेल कोटा खत्म किया गया था जिसमे सबसे ज्यादा जाट समाज के बच्चे आते है उसके लिए जयहिन्द ने ही सबसे पहले आवाज उठाई और सोटे के दम पर सरकार से कोटा वापिस करवाया था। सोनू मलिक में बताया कि मैं ओर मेरा पूरा समाज जयहिन्द के साथ खड़ा है और जयहिन्द से निवेदन है कि आप इसी तरह हमारे हक की आवाज उठाते रहिए हम आपके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े है। नवीन जयहिन्द के लिए सौ बार जेल में जाने के लिए तैयार हूं, ओर मैं इन मुकदमो से डरने वाले नही हूँ।

जयहिन्द ने बताया कि हमे दहेज में कुछ नही चाहिए बस मान-तान में सरकार प्रदेश की जो मांगे है उन मांगो को पूरी करे

जयहिन्द ने बताया कि जनता की आवाज सिर्फ बोलने से नही उठाई जाती , जिगर से उठाई जाती है और हम इसी तरह से जनता की हक की आवाज उठाते रहेंगे। साथ ही जयहिन्द ने बताया कि हम नेता जी सुभाष चंद्र बोस, सरदार भगत सिंह, चंद्रशेखर आजाद, रामप्रसाद बिस्मिल जैसे क्रांतिकारियों को मानने वाले आदमी है। चाहे यह सरकार मुझे चाहे सौ बार गिरफ्तार करले या सौ बार जेल में डाल दे लेकिन सरकार को इन मुद्दों से भटकने नही दूंगा और जनता की आवाज उठाने से जयहिन्द कभी पीछे नही हटेगा।

फेसबुक से डरते है मुख़्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर- जयहिंद

नवीन जयहिन्द ने मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि सीएम मनोहर लाल ने शनिवार को जनता से संवाद किया। इस दौरान जनता जो भी कमेंट कर रही थी, उसे साथ-के-साथ डिलीट किया जा रहा था। मुख्यमंत्री ने करीब 100 लोगों को मैसेज डिलीट करने के लिए लगाए हुए थे। लोग अपने मुद्दे रख रहे थे, कोई गाली नहीं दे रहे थे। अगर गाली कोई देता तो उसे डिलीट करें। साथ ही नवीन जयहिंद ने कहा कि मुख्यमंत्री लाइव आये थे। जिससे उम्मीद थी कि लोगों के लिए कुछ अच्छा करेंगे। पूरे साल तो कुछ किया नहीं, लेकिन साल के अंतिम दिन मुख्यमंत्री सद्बुद्धि आ गई होगी और अच्छी घोषणा करेंगे, लेकिन सरकार डरी हुई है और मुद्दे भी नहीं सुन रही। वहीं मुख्यमंत्री ने नए साल पर तोहफा देने की बात कही है। अगर सीएम नए साल पर भी लोगों की मांग मानते हैं तो वह भी अच्छा होगा।

विधानसभा सत्र बना हुआ है मुशायरा सत्र- जयहिंद

जयहिन्द ने बताया कि विधानसभा सत्र को इन्होंने मिलजुलकर  मुशायरा सत्र बना रखा है कि एक मुख़्यमंत्री शेर कहता है तो तुरंत पूर्व मुख्यमंत्री भी जवाब में शेर बोलते है। लेकिन बेरोजगारो के रोजगार और विभिन्न विभागों में खाली पदों को भरने की बात कोई नही बोलता।

जयहिन्द ने बताया हरियाणा की भाजपा सरकार गुजरात मॉडल की तर्ज पर हरियाणा में कौशल रोजगार निगम लागू करके सारी नौकरियां प्राइवेट ठेके पर कर देना चाहती है, यहां तक कि सरकारी दफ्तरों में भी अब प्राइवेट ठेकों पर भर्तियां की जाने लगी है। जो कि हरियाणा के युवाओ के साथ सरासर नाइंसाफी है।

error: Content is protected !!