एनआईटी विधानसभा की मुख्य समस्या 60 फीट रोड का कार्य शुरू- नीरज शर्मा विधायक, एनआईटी फरीदाबाद

चण्डीगढ/फरीदाबाद, 01 जनवरी 2022 – एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने आज एनआईटी विधानसभा की मुख्य समस्या 60 फीट रोड के कार्य का शुभारंभ किया गया। विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि 60 फीट रोड की समस्या काफी समय से बनी हुई है हर वर्ष बारिश के समय इस सडक पर जल भराव की समस्या बनी रहती है और बारिश के बाद भी इस सडक पर जल भराव की समस्या से लोगो को जुझना पडता है।

आज मुख्य समस्या के समाधान की तरफ यह पहला कदम है जल्द ही इस सडक से लोगो को बारिश के समय जल भराव की समस्या से निजात मिलेंगी। विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि विधायक बनने से पहले उनके द्धारा अपनी चोटी तीन जगह गिरवी रखी हुई थी, 60 फीट रोड, नगंला रोड और 100 मीटर के दायरे मे। विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि नंगला रोड का कार्य पूरा हो चुका है इसके साथ ही 100 मीटर के दायरे में रजिस्ट्ररी /मोटेशन एंव बिजली के नए मीटर से रोक हट गई है जल्द की विकास कार्य पर लगी रोक भी हट जाएगी। विधायक बनने के बाद सबसे पहले अपनी ग्रंाट से 60 फीट रोड के लिए 1 करोड रू की राशि जारी करी थी आज उसका कार्य शुरू किया गया है और इसके बाद स्मार्ट सिटी के तहत लगभग 8 करोड रू की राशि से इस सडका का जीणोद्धार होना है।

इस मौके पर श्री मुकेश शर्मा पूर्व वरिष्ठ उप महापौर नगर निगम फरीदाबाद, नगर निगम के कार्यकारी अभियंता श्री ओपी कर्दम, कनिष्ठ अभियंता श्री प्रवीन कुमार, चौ0 गजेन्द्र, दमोदर शर्मा, चौ0 राममेहर, श्री राम सिंह यादव, नन्दराम पाहिल, रमेश पांडेय, समय सिंह, बबली प्रधान, विनोद पंिडत, नूर हसन, वेद भाटी, धर्मवीर मलिक, बठेनिया, जे0पी गौतम, प्रेम पंडित, ओम, नथी लाल, जवाहर लाल शर्मा, कुंजी लाल, कैलाश बाबू, निमल सिंह, विनय कुमार, पकंज फौजी, लाल चंद, धर्मपाल, प्रमोद, बंसल मेडिकल, योगेश, मुकेश वकिल, दुष्यंत शर्मा, शिवदत्त शर्मा एंव अन्य साथी उपस्थित रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!