विधायक सुधीर सिंगला ने पीएम मोदी की माता को दी श्रद्धांजलि

गुरुग्राम। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माता जी हीराबेन के निधन पर गुरुग्राम के विधायक सुधीर सिंगला ने भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की। उन्होंने ईश्वर से कामना की कि परिवार को यह दुख सहने की शक्ति दे।

विधायक सुधीर सिंगला ने कहा कि माता हीराबेन जी ने सदा सादा जीवन व्यतीत किया। एक प्रधानमंत्री की मां होने के बाद भी उनका जीवन आम आदमी की तरह रहा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रयासों के बाद भी वे पीएम हाउस दिल्ली में नहीं आई। पूरा जीवन उन्होंने गुजरात में अपने पुश्तैनी घर में ही व्यतीत किया। जीवन के 100 साल पूरे करके सांसारिक जीवन से विदा हुई माता हीराबेन जी मजबूत रहीं। दो दिन बीमार रहने के बाद उनका सांसारिक यात्रा सम्पूर्ण हुई। विधायक सुधीर सिंगला ने कहा कि वे एक पवित्र आत्मा थीं। उन्होंने प्रधानमंत्री बने बेटे नरेंद्र मोदी को भी सदा देश की सेवा का ही पाठ पढ़ाया। जब भी प्रधानमंत्री उनसे आशीर्वाद लेने जाते, माता जी उन्हें अच्छा काम करने की शाबाशी देतीं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने माता जी की अंतिम यात्रा में अधिक भीड़ ना आने की अपील करके भी एक मिसाल पेश की है।

Previous post

पानीपत की भारत जोड़ो रैली के बाद नफरत की राजनीति करने वालों की उलटी गिनती शुरू हो जाएगी – दीपेन्द्र हुड्डा

Next post

<strong>माता हीराबेन ने अपने संकल्प और समर्पित जीवन से दिया देश को नरेंद्र मोदी जैसा नेतृत्व देने वाला व्यक्तित्व: ओम प्रकाश धनखड़</strong>

You May Have Missed

error: Content is protected !!