कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर गृह मंत्री अनिल विज का तंज “राहुल गांधी का चश्मा खराब, प्रधानमंत्री पहले दिन से ‘सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास’ नारे को लेकर चल रहे हैं”

मर्सिडीज गाड़ी का शॉकर टूट जाना गंभीर मामला, मुख्य सचिव को दूसरी गाड़ी उपलब्ध कराने के लिए लिखा है : मंत्री अनिल विज

अम्बाला, 25 दिसम्बर – हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने कहा कि “कोरोना से बचाव के लिए हरियाणा में हमारे प्रबंध पर्याप्त है, हमने मेडिकल स्टाफ को गलब्स और मॉस्क लगाने के भी निर्देश दिए हैं। हमने लोगों को भी कहा है कि कोरोना से बचने के नियमों की वह स्वयं की प्रेरणा से पालना करें”।

पत्रकारों से बातचीत के दौरान स्वास्थ्य मंत्री श्री विज ने कहा कि हरियाणा में हमारे पास पूरी व्यवस्थाएं है और पिछली लहरों से अनुभव प्राप्त करते हुए हमारे पास पर्याप्त मात्रा में ऑक्सीजन है। प्रदेश में 50 से ज्यादा बेड वाले अस्पतालों में पीएसए प्लांट लगाए गए हैं। हमारे पास पर्याप्त मात्रा में ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर है, हमारे पास आरटीपीसीआर मशीनें है। उन्होंने कहा कि जब कोविड आया तब हमारे पास एक भी मशीन नहीं थी, मगर आज हर जिले में मशीन है, 22 जिलों में 26 मशीनें लगाई गई हैं और  हमारे पास पर्याप्त मात्रा में वेंटीलेटर, दवाएं एवं अन्य प्रबंध पूरे हैं।

भाईचारे को कांग्रेस ने खराब किया, भाजपा सभी को साथ लेकर चलती है : गृह मंत्री अनिल विज

कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा भाजपा पर नफरत फैलाने के आरोप पर गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि भाईचारे को कांग्रेस ने खराब किया है, जबकि भाजपा सभी को साथ लेकर चलती है। उन्होंने कहा कि पहले दिन से ही प्रधानमंत्री कह रहे हैं कि “सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास” नारे को लेकर चल रहे हैं। राहुल गांधी का तो मुझे चश्मा खराब लगता है कि उन्हें कहा से नजर आ रहा है कि भारतीय जनता पार्टी कोई भेदभाव करती है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की छवि सारी दुनिया को मालूम है और किसी को उसे खराब करने की क्या जरूरत है

मर्सिडीज का शॉकर टूटना गंभीर, एसआईटी कर रही मामले में जांच : अनिल विज

गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि गत दिनों अम्बाला से गुरूग्राम जाते हुए मर्सिडीज गाड़ी का शॉकर टूट गया था और गाड़ी धंस गई थी। मुख्यमंत्री ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए एसआईटी गठित की थी जोकि जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि जांच का नतीजा कुछ भी निकले, चलती गाड़ी में शॉकर का टूट जाना गंभीर मामला है और इस कारण उन्होंने गाड़ी वापस सरकार को भेज दी है और मुख्य सचिव को दूसरी गाड़ी उपलब्ध कराने के लिए लिखा है।