ढोल नगाड़ों की थाप पर गृह मंत्री अनिल विज के आवास पर पहुंचे चेयरमैन, वाइस चेयरमैन एवं अन्य सदस्य, मंत्री विज ने फूल-मालाएं पहनाकर स्वागत किया और मुंह-मीठा भी कराया
सदस्यों को बेहतर कार्य करने का आह्वान किया गृह मंत्री अनिल विज ने

अम्बाला, 25 दिसम्बर – ब्लॉक समिति अम्बाला ब्लॉक टू के गृह मंत्री अनिल विज समर्थित नवर्निवाचित चेयरमैन तेजिंद्र सिंह (पंजोखरा साहिब) व वाइस चेयरमैन हरप्रीत सिंह (सपहेड़ा) सहित ब्लॉक समिति सदस्यों ने रविवार प्रात: हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज के आवास पर पहुंच उनसे आर्शीवाद लिया।

ढोल-नगाड़ों की थाप पर गृह मंत्री के आवास पर पहुंचे नवर्निवाचित चेयरमैन, वाइस चेयरमैन व अन्य सदस्यों को गृह मंत्री अनिल विज ने फूल-मालाएं पहनाकर उनका हार्दिक स्वागत किया और उनका मुंह भी मीठा करवाया। उन्होंने नवर्निवाचित चेयरमैन तेजिंद्र सिंह (पंजोखरा साहिब) और वाइस चेयरमैन हरप्रीत सिंह सपहेड़ा को सर्वसम्मति से चुने जाने पर उन्हें हार्दिक बधाई दी और भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।

उन्होंने सदस्यों से आह्वान किया कि वह अपने-अपने क्षेत्रों में जनहित में बेहतर कार्य करें जिससे जनता को लाभ मिल सके। उन्होंने कहा कि विकास कार्यों को करवाया जाए और कार्य में कोई कमी आने नहीं दी जाएगी। इस अवसर पर ब्लॉक समिति सदस्य दविंद्र कौर (बरनाला), रमन कुमार (खतौली), बेबी देवी (मंगलई), रामबीर चौहान (खुड्‌डाकलां), रूबल कौर (सरसेहड़ी), जसबीर कौर (रतनहेड़ी) सहित भाजपा ग्रामीण मंडल के अध्यक्ष किरणपाल चौहान, महासचिव राम बाबू यादव, रणधीर सिंह, मनजीत सिंह, ऋषिपाल, गुरविंद्र सिंह, मीडिया प्रभारी दीपक ओबरॉय, भरत कोछड़, जग्गी कलरहेड़ी, रोशन सिंह बरनाला सहित अन्य मौजूद रहे।

गौरतलब है कि रविवार को अम्बाला शहर बीडीओ कार्यालय में ब्लॉक समिति अम्बाला टू के चेयरमैन और वाइस चेयरमैन पद का चुनाव था जिसमें सदस्यों ने सर्वसम्मति से चेयरमैन पर तेजिंद्र सिंह  पंजोखरा साहिब और वाइस चेयरमैन पद के लिए हरप्रीत सिंह सपहेड़ा को चुना गया था।