पुलिस प्रशासन के गलत प्रयोग से नहीं दबेगा लबाना समाज : चित्रा सरवारा
सरकार के दबाव में कोरम पूरा न होने पर अगले दिन ही चुनाव करवा रहा प्रशासन : चित्रा सरवारा
लबाना समाज की राजनीति में हिस्सेदारी बर्दाश्त नहीं कर पा रहे अनिल विज : लबाना परिवार

चंडीगढ़, 25 दिसंबर – अंबाला में जिला परिषद के चेयरमैन पद के चुनाव से एक दिन पहले आम आदमी पार्टी के चेयरमैन पद के उम्मीदवार सरदार मक्खन सिंह लबाना की झूठे केस में गिरफ्तारी पर आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा ने रविवार को कहा कि आम आदमी पार्टी इसका पुरजोर विरोध करेगी। वहीं उन्होंने कहा कि प्रदेश के गृह मंत्री अनिल विज को गृह जिले में अपनी राजनीतिक जमीन खिसकती नजर आ रही है। अनिल विज आम आदमी पार्टी की हरियाणा में एंट्री बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं।

वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा ने कहा कि बीजेपी सरकार और गृह मंत्री अनिल विज पुलिस का राजनैतिक रूप से गलत प्रयोग कर आम आदमी पार्टी के प्रतिनिधि को दबाना चाहते हैं। ये हरगिज नहीं होने दिया जाएगा।

वहीं नॉर्थ जोन की संयोजक आप नेता चित्रा सरवारा ने कहा कि जिला परिषद के चुनावों में मक्खन सिंह लबाना का चेयरमैन बनना लगभग तय था। बीजेपी को और अनिल विज को अपनी हार नजर आती दिखी तो उन्होंने सरदार मक्खन सिंह लबाना को झूठे केस में गिरफ्तार करवा लिया। वहीं सरदार मक्खन सिंह लबाना के परिवार ने कहा कि लबाना समाज की राजनीतिक हिस्सेदारी को अनिल विज और बीजेपी सरकार बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं। उन्होंने कहा कि सरदार मक्खन सिंह लबाना का अपमान बिल्कुल भी सहन नहीं होगा।

वरिष्ठ नेता चित्रा सरवारा ने कहा सिर्फ अंबाला में ही कोरम पूरा न होने पर प्रशासन ने सरकार के दबाव में अगले दिन की ही तारीख दी है। पानीपत, फतेहाबाद और महेंद्रगढ़ में कहीं भी पहली तारीख के बाद आगे की कोई तारीख नहीं दी गई है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी किसी भी दबाव में सहन नहीं करेगी। जब तक सरदार मक्खन सिंह को पुलिस नहीं छोड़ती। आंदोलन जारी रहेगा।

error: Content is protected !!