कृषि मंत्री जेपी दलाल 23 को ढिगावा जाटान में नैनो यूरिया तरल का फसल उत्पादन में महत्व विषय पर विचार गोष्ठी व ड्रोन प्रदर्शन कार्यक्रम में होंगे मुख्यअतिथि

उपायुक्त नरेश नरवाल करेंगे कार्यक्रम की अध्यक्षता
कृषि मंत्री गिगनाऊ में निर्माणाधीन इंडो इजराइल बागवानी उत्कृष्टता केंद्र का करेंगे निरीक्षण
कृषि मंत्री 24 दिसंबर को गांव ढाणी भाकरा, बहल तथा सिंघानी में जनसभाओं को करेंगे संबोधित

लोहारू,21दिसंबर। प्रदेश के कृषि एवं पशुपालन मंत्री जेपी दलाल 23 दिसंबर को गांव ढिगावा जाटान में नैनो यूरिया तरल का फसल उत्पादन में महत्व विषय पर विचार गोष्ठी एवं निशुल्क कंबल वितरण कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करेंगे। उपायुक्त नरेश नरवाल इस कार्यक्रम की अध्यक्षता करेंगे।कृषि मंत्री गांव गिगनाऊ में निर्माणाधीन इंडो इजरायल तकनीक पर आधारित बागवानी के उत्कृष्टता केंद्र का निरीक्षण कर संबंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश देंगे।

ये जानकारी देते हुए इफको के मुख्य प्रबंधक कृष्ण कुमार राणा ने बताया कि कृषि मंत्री 23 दिसंबर को ढिगावा जाटान में आयोजित इफको कार्यक्रम में किसानों को कृषि वैज्ञानिकों ,कृषि विभाग के अधिकारियों द्वारा आधुनिक खेती की जानकारी दी जाएगी।कार्यक्रम में ड्रोन द्वारा नैनो यूरिया के छिड़काव का प्रदर्शन भी किया जाएगा।

कृषि मंत्री जेपी दलाल 24 दिसंबर को सिवानी के गांव ढाणी भाकरा में नवनिर्वाचित पार्षद मंजूरानी द्वारा आयोजित कार्यक्रम में जनप्रतिनिधियों को संबोधित करेंगे। कृषि मंत्री इसके पश्चात बहल में सरपंच साधुराम द्वारा आयोजित कार्यक्रम में भी नव निर्वाचित जनप्रतिनिधियों को संबोधित करेंगे। कृषि मंत्री 24 दिसंबर को गांव सिंघानी में स्वतंत्रता सेनानी स्वर्गीय अमीलाल सांगवान व उनकी धर्मपत्नी स्वर्गीय मोकली देवी की प्रतिमा का भी अनावरण करेंगे और एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान कृषि मंत्री लोगों की समस्याएं सुनकर समाधान करेंगे। कृषि मंत्री गांव गिगनाऊ में निर्माणाधीन इंडो इजरायल तकनीक पर आधारित बागवानी के उत्कृष्टता केंद्र का निरीक्षण कर संबंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश देंगे। इस दौरान विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित रहेंगे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!