विद्यार्थियों के संघर्ष को अहंकार की लड़ाई ना बनाए खट्टर सरकार : अनुराग ढांडा

खट्टर सरकार को हमारी आखिरी चेतावनी : अनुराग ढांडा
जरूरत पड़ी तो सड़कों पर छात्रों के साथ संघर्ष करेगी आम आदमी पार्टी : अनुराग ढांडा

रोहतक, 21 दिसंबर – बॉन्ड पॉलिसी से शिक्षा व्यवस्था का व्यापारीकरण हो जायेगा। पिछले 50 दिनों से आप सभी छात्र संघर्ष कर रहे हैं। संघर्ष के रास्ते पर चलते हुए झुकना मत और रुकना मत। बॉन्ड पॉलिसी के विरुद्ध संघर्ष की आवाज धीरे धीरे प्रदेश और देश के एक एक घर तक पहुंच रही है। ये बात आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा ने बुधवार को पीजीआईएमएस में बॉन्ड पॉलिसी के विरुद्ध आंदोलनरत छात्रों को संबोधित करते हुए कही। वे छात्रों के बीच पहुंचे और उन्होंने बॉन्ड पॉलिसी के विरुद्ध धरने पर बैठे छात्रों की हौंसलाअफजाई की। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी का एक एक कार्यकर्ता छात्रों के संघर्ष में साथ है। उन्होंने कहा कि खट्टर सरकार अहंकार में पूरे प्रदेश की शिक्षा व्यवस्था को चौपट करने का काम कर रही है।

वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा ने कहा कि आप लोग एक इशारा करोगे तो आम आदमी पार्टी सड़क से लेकर मुख्यमंत्री निवास तक खट्टर सरकार की ईंट से ईंट बजाने का काम करेगी।

उन्होंने कहा कि अहंकार किसी का भी भी नहीं टिकता। सत्य के रास्ते पर चलते हुए बड़ी परेशानियां आती है। आप लोगों का संघर्ष की आवाज पूरे प्रदेश के लोगों को जागरूक कर रही है। ये सरकार को हमारी आखिरी चेतावनी है, आम आदमी पार्टी शिक्षा का व्यापारीकरण किसी भी कीमत पर नहीं होने देगी।

इस मौके पर आम आदमी पार्टी के प्रदेश संगठन मंत्री प्रवीण प्रभाकर गौड़, छात्र विंग के प्रदेश अध्यक्ष दीपक धनखड़, डॉ. परिमल चौधरी और आम आदमी पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मुख्य रूप से मौजूद रहे।

Previous post

भारत जोड़ो यात्रा को मिल रहे अपार जनसमर्थन से बौखलाई बीजेपी यात्रा में डाल रही अड़चनें : सुनीता वर्मा

Next post

पटोदी पंचायत समिति की चौधर……… <strong>क्या 23 को चेयरमैन वाइस चेयरमैन के लिए कोरम पूरा हो सकेगा ?</strong>

You May Have Missed

error: Content is protected !!