रौनक शर्मा

file photo navin jaihind

नवीन जयहिंद पर पीजीआई में हुई  घटना को लेकर मुख्यमंत्री ने षड्यंत्र रच कर मुकदमा दर्ज करवा कर उन्हें जेल तो भिजवा दिया  लेकिन  उनका ये आंदोलन थमने वाला नहीं है।  जेल से बाहर निकलते ही  मुख्यमंत्री के खिलाफ महायुद्ध का आगाज हो जायेगा। जेल से निकलते ही जयहिंद मुख्यमंत्री के खिलाफ मोर्चा खोलने चंडीगढ़ के लिए रवाना होंगे । थोड़े दिन जेल की रोटी खानी पड़ी उसका कोई गुरेज नहीं है लेकिन बेरोजगार युवाओं के हक की ये लड़ाई अब थमेगी नही बल्कि अब ये एक महा आंदोलन का रूप लेगी ।

जयहिंद ने बताया की चाहे कितनी भी बार जेल जाना पड़े वो जायेंगे लेकिन अब इस लड़ाई से पीछे नहीं हटेंगे सरकार चाहे तो इनपर और भी मुकदमे करा दे लेकिन इस गदर का अंत अब केवल युवाओं का उनका हक दिला कर ही होगा ।

आखिर क्यों मौन है विपक्ष

युवाओं के मुद्दे पर आखिर विपक्ष क्यों नही बोल रहा आखिर क्यों सभी राजनैतिक दलों ने इस मामले पर चुप्पी साध ली है क्या कोई भी राजनैतिक दल युवाओं के भविष्य की बात नही करना चाहता । इस प्रदेश में अकेले जयहिंद ही विपक्ष की भूमिका निभा रहे है इसलिए लोगो को उन पर विश्वास है और इसलिए लोग अपनी समस्या लेकर जयहिंद के पास आते है । क्योंकि विपक्षी दल केवल मूक दर्शक है ।

जेल भेजने से बंद नहीं होगी जुबान

जयहिंद को सरकार चाहे कितनी भी बार जेल भेज दे उनकी ये लड़ाई रुकने वाली नही है, ना ही सरकार के भ्रष्टाचार को उजागर करने से वो पीछे हटने वाले है

error: Content is protected !!