नवीन जयहिन्द ने गोल्ड मेडलिस्ट मीनाक्षी व कोच विजय को ग्यारह-ग्यारह किलो देसी घी से किया सम्मानित

रौनक शर्मा

रोहतक । रोहतक जिले के रुड़की गांव की बेटी मीनाक्षी हुड्डा ने जोर्डन में हुई एशियन बॉक्सिंग चैंपियनशिप में रजत पदक व गुजरात मे हुए नेशनल गेम्स में स्वर्ण पदक जीता, जिसकी खुशी में गांववासियों ने एक सम्मान समारोह किया जिसमें नवीन जयहिन्द सम्मिलित हुए।

जयहिन्द ने ग्यारह किलो देसी घी(ग्यारह हजार रुपए) से मीनाक्षी को व ग्यारह किलो देसी घी(ग्यारह हजार रुपए) से मीनाक्षी के कोच विजय हुड्डा को सम्मानित किया।

जयहिन्द ने कहा कि हम कामना करते है कि आगे चल कर मीनाक्षी ओलंपिक में भी गोल्ड मैडल जीते।

जयहिन्द ने कोच विजय हुड्डा के बारे में बताते हुए कहा कि पूरे हरियाणा में ये एक ऐसे कोच है जो इन खिलाड़ियों के खेल का खर्च अपने पैसो से चला रहे है।

कोच ने जयहिन्द को बताया कि पिछले आठ सालों से हमे सरकार द्वारा किसी प्रकार की कोई मदद नही मिली। साथ ही जयहिन्द ने कहा कि जिस प्रकार कोच विजय अपने दम पर यह अकैडमी चला रहे है उसे देखते हुए इस सरकार, मुख्यमंत्री व खेल मंत्री को शर्म आनी चाहिए।

जयहिन्द ने गांववासियों से अपील करते हुए कहा कि आप सब कोच विजय का साथ दीजिये क्योंकि यह बहुत धर्म का काम कर रहे है। अगर कोच को किसी प्रकार की समस्या हो तो गांववासियों को उनकी मदद के लिए आगे आना चाहिए। साथ ही जयहिन्द ने कहा कि अगर खिलाड़ियों के खेल सम्बंधित अगर कोई समस्या आती है तो हमे बताना इन खिलाड़ियों के खेल में कुछ रुकावट नही आने देंगे। हमसे जो सम्भव मदद होगी वो हम करेंगे।

जयहिन्द ने बताया मीनाक्षी ने रुड़की गांव का नाम रोशन किया है। आप इस बात से अंदाजा लगा सकते है कि दूसरे राज्यो से नौ लड़कियां यहां रुड़की गांव में आकर कोचिंग ले रही है। जयहिन्द ने कोच विजय हुड्डा को व पूरे गांव का धन्यवाद किया।

Previous post

अधिकारी जन समस्याओं को गंभीरता से लेकर जनसेवक बनकर करे कार्य: कृषि मंत्री जेपी दलाल

Next post

<strong>जल जीवन सर्वेक्षण 2022-23 के तहत शत प्रतिशत नल कनेक्शन कवरेज में अंबाला, रोहतक और फरीदाबाद अग्रणी घोषित</strong>

You May Have Missed

error: Content is protected !!