सरकार कर रही आयुष्मान कार्ड के नाम पर गरीबों से भद्दा मजाक : हनुमान वर्मा

आयुष्मान कार्ड बनाने के लिए 2 दिन खोला पोर्टल , पर पोर्टल पुरा एक दिन भी नहीं चला , ये कैसा पोर्टल : वर्मा 
सरकार की जबाबदेही कैसे बने अमीरों के गोल्डन कार्ड : वर्मा   

हिसार – कांग्रेस पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता हनुमान वर्मा ने प्रैस मे जारी बयान में कहा कि सरकार क्यों आयुष्मान कार्ड के नाम पर गरीबों के साथ भद्दा मजाक कर रही है ?? अगर गोल्डन कार्ड अमीरों के ही बनाने हैं तो फिर क्यों गरीबों के साथ ढकोसला कर रही है सरकार ??

वर्मा ने कहा कि सरकार ने 02 दिन के आयुष्मान कार्ड बनाने के लिए पोर्टल खोला जो पोर्टल पुरा 01 दिन नही चला । गरीब बेचारे पुरे 02 दिन अपनी दिहाड़ी मजदूरी छोड़ कर उन केन्द्रों के सामने भुखे प्यासे उस पोर्टल के खुलने का इंतजार करते रहे । सरकार कैसे भूल गई कि कि गरीब अगर एक दिन मजदूरी पर नहीं जाता तो उसके घर तवा नहीं चढ़ता ?? ओर इस आयुष्मान कार्ड बनाने के नाम पर गरीबों को 02 दिन तक उन केन्द्रों के सामने खड़ा रहना पड़ा । केन्द्र वालों को तो एक मिनट लगती कहते हुए कि सर्वर डाउन है या पोर्टल खुल नहीं रहा । पर गरीब पर क्या बीतती इस से इनको क्या ?? 

वर्मा ने कहा कि पहले तो गरीब लोग अपनी दिहाड़ी मजदूरी छोड़ कर आयुष्मान कार्ड बनाने के लिए चक्कर लगाते पर अगर उनका नम्बर आ जाए तो फिर वो बेचारे सोचते हैं कि अब उनका गोल्डन कार्ड बन कर आ जाएंगे पर जब लिस्ट आती है तो कार्ड गरीब के नही अपितु अमीरों के ( व्यापारीयों , कर्मचारियों ) बन जाते ओर गरीब रह जाते हैं । ये सरकार की कैसी व्यवस्था है । जो गोल्डन कार्ड गरीबों के नही अमीरो के बन जाते हैं । ये इस बात का परिचायक है कि जिसकी लाठी उसकी भैंस । इसका सीधा मतलब है सरकार गरीबों का भला नहीं चहाती।

वर्मा ने कहा कि सरकार उनकी लिस्ट को सार्वजनिक करें ओर जो झुठे गरीब बनकर ऐसा काम करते हैं उनके विरुद्ध सख्त कार्रवाई करें । 

Previous post

अनिल विज की कार्यशैली से प्रभावित हो नूंह के दस गांवों से सरपंचों ने पंचायत सहित उनका आर्शीवाद लिया

Next post

लॉरेन्स बिश्नोई गैंग का सदस्य बताकर प्रोपर्टी डीलर से 50 लाख मांग करके 15 लाख रुपए वसूलने वाले 02 आरोपी गिरफ्तार।

You May Have Missed

error: Content is protected !!