गृह मंत्री के आवास पर शनिवार सुबह पहुंचे एसोसिएशन पदाधिकारियों ने कहा मंत्री विज के प्रयासों से उन्हें अंधेरे से छुटकारा मिला

गृह मंत्री अनिल विज ने कहा ‘’वह जो भी काम कर पा रहे है वो आपकी दी ताकत की बदौलत ही हो रहे हैं, स्ट्रीट लाइट लगाने के लिए उन्होंने 22 वर्षों तक संघर्ष किया’’

मंत्री विज के प्रयासों से जीटी रोड बस स्टैंड ओवर ब्रिज से लेकर शाहपुर, मोहड़ा तक जगमग रोशनी से सराबोर हुई

अम्बाला, 12 नवम्बर – हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज के प्रयासों से जीटी रोड पर रेलवे ओवर ब्रिज से शाहपुर, मोहड़ा तक रोड स्ट्रीट लाइट की रोशनी से सराबोर हो गई है। गृह मंत्री अनिल विज के इन्हीं प्रयासों को लेकर शनिवार को प्रात: उनके आवास पर ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन सहित सेक्टरवासियों ने पहुंच गृह मंत्री का हार्दिक धन्यवाद जताया।

गृह मंत्री श्री विज ने कहा कि ‘’वह जो भी काम करवा पा रहे हैं, वह जनता की ताकत की बदौलत ही हो रहे हैं, स्ट्रीट लाइट लगाने के लिए उन्होंने 22 वर्षों तक संघर्ष किया’’। अम्बाला कैंट गुड्स ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन पदाधिकारियों ने जीटी रोड पर स्ट्रीट लाइट लगवाने के लिए गृह मंत्री का धन्यवाद जताया। एसोसिएशन अध्यक्ष गोगा जैन, सचिव अर्जुन चौधरी, कोषाध्यक्ष रामबिलास शर्मा, उपाध्यक्ष मन्नु आनंद, तिलक राज पूर्व प्रधान, जसविंद्र सिंह, राज कुमार एवं अन्य ने कहा कि जीटी रोड पर स्ट्रीट लाइट होने से वह रात्रि के समय भी बेहतर तरीके से काम कर पा रहे हैं। उन्होंने बताया कि जीटी रोड पर कुलदीप नगर से लेकर मोहड़ा तक कई ट्रांसपोर्ट है और रात्रि में भी उनके ट्रक आपरेट होते हैं। मगर पहले रात्रि में अंधेरा होने की वजह से ट्रक चालकों को दिक्कत होती थी, मगर अब पूरा क्षेत्र जगमग रोशनी से सराबोर हो रहा है जिससे उन्हें सहूलियत मिल रही है।

गृह मंत्री विज से बोले सेक्टरवासी…‘’हमें अब रात को ड्यूटी पर जाना हुआ आसान’’

गृह मंत्री अनिल विज के आवास पर हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के सेक्टरवासियों ने पहुंच उनका हार्दिक धन्यवाद जताया। सेक्टर 32-34 एसोसिएशन के प्रधान प्रदीप शर्मा, विजय कश्यप, प्रो. सुशील कंसल, राजीव अग्रवाल, भारती, हरीश गुप्ता, तरूण खेत्रपाल, लोकेश शर्मा, ओपी शर्मा एवं अन्य ने कहा कि मुख्य जीटी रोड के साथ-साथ अब सर्विस लेन पर भी स्ट्रीट लाइट लगने से सेक्टरवासियों का अब रात्रि में भी आना-जाना आसान हो गया है और यहां सुरक्षा बढ़ गई है। उन्होंने बताया कि कई सेक्टरवासी रेलवे में जॉब भी करते हैं और रात्रि को ड्यूटी पर आना-जाना उनके लिए अब आसान हो गया है।