हार की नैतिक जिम्मेदारी मुख्यमंत्री मनोहर लाल लेंगे या प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ लेंगे : हनुमान वर्मा 

हिसार। आदमपुर इस बार कांग्रेस का प्रत्याशी जय प्रकाश रिकॉर्ड मतों से विजयी होंगे। यह बात आज हरियाणा प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता हनुमान वर्मा ने एक बयान जारी कर कही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी का हरियाणा में लगातार जनाधार बढ़ता जा रहा है और भाजपा हरियाणा में अपनी अंतिम सांसें गिन रही हैं।

आदमपुर उपचुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशी जयप्रकाश की जीत भाजपा के कफन में आखिरी कील साबित होगी। उन्होंने कहा कि भाजपा अब परिवारवाद की पार्टी बन चुकी है और इसलिए भाजपा के नेता अब पार्टी को लगातार छोडक़र जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि आदमपुर के विकास में रोड़े अटकाने वाले कुलदीप बिश्नोई को आदमपुर की जनता इस बार सबक सिखाने का काम करेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा प्रत्याशी भव्य की बजाय भाजपा चौधरी भजनलाल के नाम पर वोट मांगने का काम किया जा रहा है, जिससे साफ है कि कुलदीप बिश्नोई को आदमपुर की जनता ने नकार दिया है। उन्होंने कहा कि आदमपुर की जनता के पास सत्ता को बनाने का मौका आया है और आदमपुर की जनता इस मौके को गंवाना नहीं चाहेगी। वो जयप्रकाश को यहां से जीता कर चौधरी भूपेन्द्र सिंह हुड्डा जी को 2024 में हरियाणा का मुख्यमंत्री बनाने की राह आसान करने का काम करेगी । उन्होंने कहा कि आदमपुर की जनता भाजपा के कुशासन के खिलाफ वोट करके इस किसान , मजदूर ,व्यापरी , कर्मचारी , दलित , पिछड़ा विरोधी सरकार को चलता करने का काम करेंगे ।

वर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेता आदमपुर उप चुनाव में नरादर रहे । इन उपचुनाव में प्रदेश का अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ आए तक नहीं । मुख्यमंत्री एक दिन आकर क्या दिखाना चाहते थे । भाजपा भव्य की हार की नैतिक जिम्मेदारी मुख्यमंत्री मनोहर लाल लेंगे या प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ लेंगे ।

error: Content is protected !!