गिनवाई शहर के विकास कार्यो की उपलब्धियां  

हिसार, 25 अक्टूबर। शहरी स्थानीय निकाय मंत्री डॉ कमल गुप्ता ने आज सुबह क्लॉथ मार्केट में स्माइल क्लब व गणेश मार्केट में मॉर्निंग वॉक क्लब के सदस्यों से मिलकर चाय पर चर्चा के साथ उन्हें दीपावली महापर्व की हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं दी।  सदस्यों के साथ गले मिलकर राम रमी की। इस अवसर पर काफी संख्या में क्लब के सदस्य मौजूद रहे।

इस अवसर पर संबोधित करते हुए डॉ कमल गुप्ता ने कहा कि हमारे जीवन में भारतीय त्योहारों का विशेष प्रभाव है। ये हमारे जीवन में उत्तम जीवन -जीने की कला विकसित करते हैं। दीपावली का पर्व बुराई पर अच्छाई की जीत और अंधकार पर प्रकाश की विजय का उत्सव है ।मैं परमपिता परमात्मा से कामना करता हूँ कि हम सभी को अच्छा स्वास्थ्य,  सुख और समृद्धि दें।

 कैबिनेट मंत्री ने कहा कि दीपावली के महापर्व पर यह समाचार हम सब भारतीय वासियो के लिए बहुत ही गौरान्वित करने वाला है ,  जिसमे ब्रिटेन के नए प्रधानमंत्री भारतवंशी ऋषि सुनक चुने गए हैं ।उनके विषय में एक विशेष बात यह भी है कि वे भारतीय सांस्कृतिक मूल्यों को मानने वाले हैं , उनका यह  भारत के  प्रति 

प्रेम इस बात से भी पूरी तरह झलकता

 है कि उन्होंने सांसद निर्वाचित होने पर मद्द्भागवत गीता के नाम पर शपथ ग्रहण की थी । पूरी तरह विश्वास किया जा सकता है कि वे भारतीय हितों को पूरी तरह प्राथमिकता देंगे। 

निकाय मंत्री ने पिछले आठ वर्षों में शहर में किए जाने वाले विकास कार्यो की भी  चर्चा की। उन्होंने कहा कि आठ वर्ष पूर्व हिसार में अन्तराष्ट्रीय स्तर का हवाई अड्डा बनाने का संकल्प लिया था , जो अब फलीभूत हो रहा है।

इस अवसर पर  विजय कौशिक, समाईल क्लब प्रधान अंजनी कोहली वाले,गोपाल खेड़ा वाले, सुनील  सोनी, पार्षद टीनू जैन, पार्षद कविता केडिया, विनोद  सामानीया, रोशन लाल  गोयल, नरेश सोनी, नितिन गोयल, मोहित गोयल, अरुण जैन,प्रवीण केडिया, सुरेश गोयल धूप वाला, महावीर जांगड़ा, विकास जैन,  पवन रालवासिया, मदन लाल, अश्वनी गर्ग, अरविंद बंसल , विनोद गोयल, देवकुमार, प्रीतम, दिनेश रालवासिया, नीरज रालवासिया, विनय तायल, इंदर, डॉ  नरेंद्र खेतरपाल, शशि लोहिया, हरीश बुडाकिया, सुरेश गर्ग, विष्णु ,धर्मेन्द्र व अन्य उपस्थित थे।