हाथ जोड़ कर पहले की राम-राम तो दुकानदारों व रेहड़ी चालकों से घर के लिए खरीदा सामान

सिवानी, 23 अक्टूबर – प्रदेश के कृषि एवम् पशुपालन मंत्री जेपी दलाल ने बड़े नेताओं और मंत्रियों के घरों में जाकर मिठाई देकर दीपावली मिलन की परिपाटी को तोड़ते हुए लगातार तीसरी बार सिवानी के बाजार के बीचोंबीच पैदल चलकर रेहड़ी वाले से लेकर छोटे से छोटे दुकानदारों को दीपवली की शुभकामनाएं दी। बड़ी बात यह रही कि स्वयं ही दुकानदारों के बीच दीपावली मिलने पहुंचे कृषि मंत्री ने रेहड़ी व दुकानों से स्वयं के परिवार के लिए भी मिट्टी से बने दीपक व फ्रुट इत्यादी की खरीददारी की। उन्होंने प्रत्येक दुकान में जाकर कहा कि सभी व्यापारी व दुकानदार भाई आपस में प्यार प्रेम से रहे। दीपावली के पावन पर्व पर लोहारू सहित प्रदेश के किसानो व आमजन को बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने कहा कि दिवाली रोशनी का उत्सव है जो हम सभी के जीवन में नया प्रकाश लेकर आए और हमारा प्रदेश सदा सुख, समृद्धि और विकास से समृद्ध रहे।

कृषि मंत्री ने लोगों को इस दिन हम प्रेम, सदभाव और भाईचारे का दीपक प्रज्वलित करें और खासकर जरूरतमंदों के जीवन में खुशियां लाने का प्रयास करें। उन्होंने मां लक्ष्मी से कामना की है कि वह प्रदेशवासियों पर अपना आशीर्वाद बनाए रखे।

इस दौरान सूबे के केबिनेट मंत्री को बाजार के बीचोंबीच पाकर दुकानदारों में भी खूब जोश दिखाई दिया और उन्होंने कृषि मंत्री का दिल खोल कर स्वागत किया। इस अवसर पर पूर्व चैयरमैन अनिल झाझडिय़ा, मण्डल अध्यक्ष लाल सिह लालू, नपा चैयरमेन सुरेश खटक, पूर्व पार्षद उमेद मतानियां, नपा उपप्रधान रमेश पोपली, मुकेश डालमियां, सुनील थेबड़, संजय राहड़, बाबूलाल जिंदल, राजकुमार जांगड़ा, बलदेव मास्टर,राजेश केडिया, अमित लोहिया, रवि केडिया, सुरेंद्र बख्तावरपुरा, संदीप गढवा, नवीन सुरतपुरिया ,विजय देहडू, नितिन गोयल, रोहतास श्योराण, गुलशन मंत्री,रुलीराम जांगड़ा,नरेश केडिया,मुकेश डालमिया,प्रदीप पिलानिया,सुनील पिलानिया,ओमपति,मुकेश दलाल,प्रविंद्र मास्टर,भागीरथ जांगड़ा,विष्णु लीलस, अमरसिंह पिलानियां, प्रदीप पिलानियां सहित कई कार्यकर्ता एवं गण्यमान्य नागरिक मौजूद रहे।

error: Content is protected !!