क्षेत्र के विकास व जनसेवा के लिए भाजपा के साथ आए कुलदीप बिश्नोई : ओमप्रकाश धनखड़
—भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने की आदमपुर हलके के गांवों में जनसभाएं, मांगे भव्य के लिए वोट
—प्रदेश अध्यक्ष बोले, कांग्रेस का भविष्य होता तो दीपेन्द्र को चुनाव लड़वाते उनके पिता
—आम आदमी पार्टी की सरकार नहीं दे रही हरियाणा को एसवाईएल का पानी

हिसार। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा है कि राजनीति विकास व जनसेवा के लिए की जाती है और कुलदीप बिश्नोई ने इसी उद्देश्य के लिए अपनी विधानसभा सदस्यता छोड़ी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का कोई भविष्य नहीं है और भविष्य होता तो कांग्रेस नेता भूपेन्द्र सिंह हुड्डा अपने बेटे दीपेन्द्र को ही चुनाव लड़वा देते।

ओमप्रकाश धनखड़ शुक्रवार को आदमपुर उपचुनाव में भाजपा—जजपा प्रत्याशी भव्य बिश्नोई के समर्थन में कालीरावण गांव में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने चुली बागड़ियान, सीसवाल व डोभी में भी जनसभाएं की और भव्य के लिए वोट मांगे। उन्होंने कहा कि राजनीति में कोई अपनी सदस्यता नहीं छोड़ता चाहे उसका बेटा ही क्यों न हो लेकिन कुलदीप बिश्नोई ने क्षेत्र का विकास करवाने के लिए अपनी सदस्यता छोड़ दी और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री मनोहर लाल की नीतियों से खुश होकर भाजपा के साथ आ गए। उन्होंने कहा कि कुलदीप बिश्नोई कांग्रेस में थे, कांग्रेस में रहते हुए भी वे मुख्यमंत्री से मिलते थे और विकास कार्यों की मांग करते थे, मुख्यमंत्री उन विकास कार्यों को करवाते भी थे लेकिन जब क्षेत्र का नुमाइंदा सरकार को हिस्सा होगा तो सोचो कितना विकास होगा। उन्होंने कहा कि भव्य को चंडीगढ़ पहुंचना है, वे आदमपुर से राजनीति कर रहे हैं, वे कांग्रेस में थे लेकिन जो गाड़ी चलेगी ही नहीं, वो गाड़ी चंडीगढ़ कैसे पहुंचेगी। ऐसे में भाजपा ने आपके सामने युवा व उर्जावान प्रत्याशी उतारा है, आप उसे विधानसभा में भेजो और सरकार का हिस्सा बनकर क्षेत्र में विकास कार्यों को गति दो।

प्रदेश अध्यक्ष धनखड़ ने कहा कि यदि बारिश आ जाती थी तो घर में खाना बनाने की दिक्कत आती थी, इंधन रूपी लकड़ियां भीग जाती थी लेकिन मोदी जी ने घर—घर गैस सिलेंडर उपलब्ध करवाकर लकड़ियां भीगने वाली समस्या दूर कर दी। इसी तरह सरकार पर्याप्त मात्रा में पेयजल व सिंचाई जल उपलब्ध करवाने पर भी गंभीरता से काम कर रही है। उन्होंने कहा कि हाल ही में प्रधानमंत्री ने दो—दो हजार रुपये किसान सम्मान निधि के तहत खाते में भिजवाए हैं। कांग्रेस के लोग वो दिन याद करे जब उनके नेता कहते थे कि उपर से एक रुपया भेजते हैं तो नीचे तक 15 पैसे पहुंचते हैं लेकिन आज भाजपा के राज में एक रुपया भेजते हैं तो एक रुपया ही आता है, कोई भ्रष्टाचार नहीं है। उन्होंने कहा कि ओलावृष्टि, बेमौसमी बरसात या प्राकृतिक आपदा से फसलें खराब होने का सबसे ज्यादा मुआवजा भाजपा सरकार ने दिया है। उन्होंने कहा कि आपके सामने आम आदमी पार्टी वाले भी आएंगे, लेकिन उनसे सवाल करना कि पंजाब की आप सरकार हरियाणा को एसवाईएल का पानी क्यों नहीं दे रही।
इस अवसर पर भाजपा—जजपा प्रत्याशी भव्य बिश्नोई ने भी ग्रामीणों से वोटों की अपील की। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी विकास की प्रतीक है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री मनोहर लाल की नीतियों से प्रभावित होकर हम भाजपा में शामिल हुए हैं और विश्वास दिलाते हैं कि क्षेत्र के विकास में कोई कमी नहीं छोड़ेंगे।

जनसभा में डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा, सांसद डा. डीपी वत्स, सुनीता दुग्गल, पूर्व मंत्री छतरपाल सिंह, जिला अध्यक्ष कैप्टन भूपेन्द्र, पार्टी नेता रणधीर पनिहार सहित अनेक पदाधिकारी भी मौजूद रहे। प्रदेश अध्यक्ष की जनसभाओं के दौरान क्षेत्रवासियों में भाजपा के प्रति भारी जोश देखा गया।

error: Content is protected !!