• बुजुर्गों की पेंशन होगी 6000 रूपये महीना, जिन बुजुर्गों की पेंशन भाजपा सरकार ने काट दी वो दोबारा शुरु होगी – दीपेंद्र हुड्डा
• एससी, बीसी, 36 बिरादरी के गरीब परिवारों को देंगे 100-100 गज के मुफ्त प्लाट – दीपेंद्र हुड्डा
• सीडी और ईडी के डर से हो रहा है आदमपुर उपचुनाव – दीपेंद्र हुड्डा
• विदेशों से काला धन वापस लाने की बजाय भाजपा काले धन वालों को पार्टी में ले आई – दीपेंद्र हुड्डा
• बीजेपी बताए उसके पास कौन सी ऐसी मशीन है जो भाजपा में जाने वालों का काला धन सफेद कर देती है – दीपेंद्र हुड्डा
• दीपेंद्र हुड्डा ने गाँव मोठसरा, असरावां, जगान, चिकनवास, ठसका में चुनावी जनसभाएं की

हिसार, 20 अक्टूबर। सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने आज आदमपुर हल्के के गाँव मोठसरा, असरावां, जगान, चिकनवास, ठसका में चुनाव प्रचार किया और विभिन्न जगहों पर चुनावी जनसभाओं को संबोधित कर काँग्रेस प्रत्याशी जय प्रकाश के पक्ष में वोट अपील की। दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि सकारात्मक बदलाव हमारा मुख्य मुद्दा है। आदमपुर की जनता एक वोट से दो बदलाव करने का काम करेगी। पहला बदलाव आदमपुर में और दूसरा बदलाव हरियाणा में होगा। उन्होंने ऐलान किया कि कांग्रेस सरकार बनने पर हरियाणा में हर उपभोक्ता को हर महीने 300 यूनिट बिजली फ्री मिलेगी। प्रदेश के बुजुर्गों की पेंशन देश में सबसे ज्यादा यानी 6000 रूपये हर महीने मिलेगी और भाजपा सरकार ने जिन बुजुर्गों की पेंशन काट दी है उसे दोबारा शुरु किया जाएगा। एससी, बीसी, 36 बिरादरी के गरीबों परिवारों को 100-100 गज के मुफ्त प्लाट तथा उनके बच्चों को वजीफा दिया जाएगा। इसके अलावा प्रदेश में खाली पड़े सभी सरकारी पदों पर पक्की भर्ती की जाएगी। सफाई कर्मचारी, चौकीदार, मनरेगा मेठ को पक्का किया जाएगा और किसान की फसल एमएसपी पर खरीदने की साथ ही बोनस दिया जाएगा, ताकि हर वर्ग की खुशहाली हो।

दीपेन्द्र हुड्डा ने प्रदेश की भाजपा-जजपा सरकार को पूरी तरह जनविरोधी बताते हुए कहा कि हर वर्ग इस सरकार के खिलाफ है। किसान से लेकर स्कूल के बच्चों तक को इस सरकार के खिलाफ धरना देना पड़ रहा है। इस सरकार ने हरियाणा को भ्रष्टाचार में नंबर एक, बेरोजगारी में नंबर एक और अपराध में भी नंबर एक बना दिया है। उन्होंने बताया कि काँग्रेस की हुड्डा सरकार के समय 12 नये सरकारी विश्वविद्यालय, 90 सरकारी कॉलेज, 150 आईटीआई और सरकारी पॉलिटेक्निक, करीब 2500 नये स्कूल स्थापित हुए गये, शिक्षा महकमें में 1 लाख से ज्यादा भर्तियां की गयी। इस सरकार में एक भी शिक्षक भर्ती नहीं हुआ, एक भी नयी यूनिवर्सिटी, सरकारी कॉलेज नहीं बना। यहां तक कि नये स्कूल खोलने की बजाय 301 स्कूलों पर ताला लगा दिया गया और 4800 स्कूलों को मर्ज कर दिया गया। सरकारी शिक्षा तंत्र के खिलाफ आई बीजेपी-जेजेपी सरकार में शिक्षा समेत हर चीज को प्राईवेटाइज किया जा रहा है और सरकारी रोजगार समाप्त किये जा रहे हैं। हम इस नीति को बदलने का काम करेंगे और हरियाणा में दोबारा देश में बेहतरीन शिक्षा प्रणाली बनाने का काम करेंगे।

उन्होंने कहा कि सीडी और ईडी के डर से आदमपुर में उपचुनाव हो रहा है। 2014 के लोकसभा चुनाव के समय भाजपा ने विदेशों में जमा काला धन लाकर सबके खाते में 15-15 लाख देने का वायदा किया था। विदेशों से काला धन वापस लाने की बजाय भाजपा काले धन वालों को पार्टी में ले आई। दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि बीजेपी बताए उसके पास कौन सी ऐसी मशीन है जो भाजपा में जाने वालों का काला धन सफेद कर देती है। आदमपुर की जनता इस प्रकार की अनैतिक राजनीतिक कार्यशैली को कभी स्वीकार नहीं करेगी। बीजेपी ने आदमपुर में विकास की बजाय जनता पर उपचुनाव थोप दिया। लेकिन इस बार आदमपुर की जनता ने भाजपा के घमंड को तोड़कर बदलाव करने का मन बना लिया है। 6 नवंबर को आदमपुर में वोटों की गिनती के साथ ही भाजपा-जजपा सरकार की उलटी गिनती भी शुरु हो जायेगी।

error: Content is protected !!