-कमलेश भारतीय

चंदननगर (हिसार ) । कुलदीप बिश्नोई ने हवा हवाई और सैर सपाटे की राजनीति की । जब सत्ता पक्ष से लोग विरोधी पक्ष में शामिल होने लगें तो समझ लो बदलाव की शुरूआत हो गयी । यह भी संकेत होता है कि सत्तापक्ष के प्रति जनता का मोहभंग हो चुका है । यह कहना है राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा का । वे चंद्रनगर में जनसभा को संबोधित करने के बाद मीडिया के सवालों के जवाब दे रहे थे । इस अवसर पर विधायक राव दान सिंह , सुरेंद्र पंवार , पूर्व विधायक अनिता यादव आदि मौजूद थे ।

जनसभा को पूर्वमंत्री प्रो सम्पत सिंह , सुभाष गोयल , चक्रवर्ती शर्मा , दिलबाग हुड्डा व चंद्रकला दहिया ,जग्गू मिस्त्री , धर्मवीर गोयत आदि ने संबोधित किया ।

जहां तक कुलदीप बिश्नोई की बात है , उसने न तो लोकसभा में रहते और न ही विधानसभा में कभी जनता की और अपने क्षेत्र की समस्याओं के बारे में आवाज उठाई । कुलदीप बिश्नोई ने तो विदेशों में सैर सपाटे और हवा हवाई राजनीति की है । यह खट्टर सरकार पहले बादली और फिर ऐलनाबाद उपचुनाव हारी , अब आदमपुर की बारी है । आदमपुर के स्टार प्रचारकों में कुलदीप का स्थान पच्चीसवां है । आदमपुर में यह हाल है तो अन्य विधानसभाओं में क्या स्थान मिलेगा ?

हरियाणा सरकार के खिलाफ हर वर्ग धरने , प्रदर्शन कर रहा है । नयी मांगों के लिए नहीं बल्कि जो मिल रहा था , उसे बचाने के लिए ! चाहे स्कूल हों या फिर किसानों की मांगें या अग्निपथ ! दीपेंद्र ने कहा कि यह खट्टर सरकार नहीं , खटारा सरकार है । भाजपा के राज में रसोई गैस , डीजल व पेट्रोल के दाम सबसे ज्यादा है ।

चंदननगर की समस्यायें भी दीपेंदार के सामने रखी गयीं , जैसे-सीवरेज , श्मशान घाट न होना और पेयजल की समस्यायें ! दीपेंद्र समय आने पर इनको हर करवाने का आश्वासन दिया ।

मैं तो ड्यूटी वाली जगह जाऊगी : दीपेंद्र के आने से पहले पूर्व मंत्री गीता भुक्कल भी कुछ समय के लिए आईं और फिर यही कहकर चली गयीं कि उनकी ड्यूटी बालसभंद में हैं और वे वहीं जा रही हैं , यहां नहीं रुक सकतीं ।

error: Content is protected !!