थाना बिलासपुर में अज्ञात के खिलाफ दर्ज मामला

फतह सिंह उजाला

पटौदी । एक ट्रांसपोर्टर को उसके फोन पर अज्ञात व्यक्ति के द्वारा जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है । इस संदर्भ में ट्रांसपोर्टर के द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर थाना बिलासपुर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर अपनी जांच पड़ताल आरंभ कर दी है ।

पुलिस में दी गई शिकायत के मुताबिक अनुज शर्मा पुत्र सुखबीर शर्मा निवासी गांव ऊंचा माजरा के द्वारा कहा गया है कि वह ट्रांसपोर्ट का काम करता है तथा शर्मा रोडलाइंस के नाम से उसकी अपनी ट्रांसपोर्ट कंपनी है । इस ट्रांसपोर्ट कंपनी में 30 ट्रक देश के विभिन्न शहरों में आवागमन करते हैं । पुलिस में दी गई शिकायत में अनुज शर्मा पुत्र सुखवीर शर्मा के द्वारा कहा गया है कि वह ऑल इंडिया में ट्रांसपोर्ट का कार्य करता है और उसका मुख्य ट्रांसपोर्ट कार्यालय बिलासपुर चौक के पास मौजूद है ।

अनुज शर्मा के मुताबिक उसके मोबाइल फोन पर अज्ञात व्यक्ति के द्वारा बीती रात लगभग 9 बजे फोन कॉल कर जान से मारने की धमकी दी गई।  पुलिस में दर्ज शिकायत में इस बात की अन्य कोई जानकारी नहीं दी गई है कि धमकी देने वाले के द्वारा क्या कुछ कहा गया या फिर फिरौती के तौर पर रकम की डिमांड की गई है? पीड़ित अनुज शर्मा पुत्र सुखबीर शर्मा निवासी गांव ऊंचा माजरा के द्वारा बिलासपुर थाना पुलिस में दी गई शिकायत में बताया गया है कि अज्ञात व्यक्ति के द्वारा फोन कर उसे जान से मारने की धमकी दी गई । उसका अपना ऑल इंडिया ट्रांसपोर्ट का बिजनेस है , ऐसे में दी गई धमकी के मामले की गंभीरता को देखते हुए उसकी जान को भी खतरा हो सकता है । इस संदर्भ में थाना बिलासपुर पुलिस के द्वारा अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर अपनी जांच पड़ताल आरंभ कर दी गई है।

error: Content is protected !!