इनेलो प्रत्याशी कुरड़ाराम ने पूर्व सीएम ओपी चौटाला और अभय सिंह चौटाला की मौजूदगी में भरा नामांकन

इनेलो सुप्रीमो ओपी चौटाला ने कार्यकर्ताओं से पार्टी प्रत्याशी को विजयी बनाने के लिए जुटने का किया आह्वान

हिसार। आदमपुर उपचुनाव के लिए इनेलो प्रत्याशी कुरड़ाराम ने शुक्रवार को पूर्व सीएम ओपी चौटाला और इनेलो के प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला की मौजूदगी में नामांकन भरा।

इस मौके पर इनेलो सुप्रीमो एवं पूर्व सीएम ओपी चौटाला ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि खाली नारे लगाने से काम नहीं चलेगा। आदमपुर में अपनी जीत के लिए जुट जाएं।

पूर्व सीएम ने कहा कि हजारों युवाओं को नौकरी देने के लिए दस साल की सजा काट कर आया हूं। सरकार बनने पर लाखों बच्चों को नौकरी दूंगा चाहे इसके लिए मुझे फांसी पर भी चढऩा पड़े। उन्होंने कहा कि आज से ही सभी की ड्यूटी लगा दी जाएगी। 15 अक्तूबर से सभी प्रचार में जुट जाएं। मतदान होने तक कोई कार्यकर्ता अपने घर न रहे। आदमपुर में हर घर में जाकर संपर्क करें।

इनेलो प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला ने कहा कि हमारा उम्मीदवार सबसे मजबूत व्यक्ति है। जैसे ही हमने इनके नाम की घोषणा की तो पूरे प्रदेश में चर्चा है कि केवल इनेलो ने ही आदमपुर उपचुनाव में एक किसान को टिकट देने का काम किया है। कुरड़ा राम ने सदैव किसानों के हित की लड़ाई की लड़ाई लड़ी। चाहे वो तीनों कृषि कानूनों के खिलाफ हो, पानी की समस्या को लेकर आंदोलन हो या फिर किसानों को मुआवजे को लेकर हुआ आंदोलन सभी में कुरड़ाराम ने अग्रणीय भूमिका निभाई है। उन्होंने कहा कि आज कुरड़ा राम इनेलो का ही नहीं अपितु पूरे आदमपुर हलका के किसानों के उम्मीदवार हैं। कुरड़ा राम ने कभी भी इनेलो के खिलाफ गलत टिप्पणी नहीं की और सदैव चौधरी देवीलाल की नीतियों पर चलते हुए किसानों की आवाज उठाई।

अभय चौटाला ने कहा कि आम आदमी पार्टी शिक्षा व स्वास्थ्य को लेकर लोगों को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं। हरियाणा के लिए सबसे बड़ा मुद्दा एसवाईएल का है, जिसको लेकर आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल झूठ बोलते हैं।

उन्होंने कहा कि आदमपुर उपचुनाव थौपा गया है। बरौदा उपचुनाव विधायक के निधन के कारण हुआ। वहीं उन्होंने किसानों के समर्थन में इस्तीफा दिया। वहीं कुलदीप बिश्रोई इनकम टैक्स केस में बचने के लिए भाजपा में शामिल हुए और विधायक पद से इस्तीफा दिया। कुलदीप बिश्रोई निजी स्वार्थ की राजनीति कर रहे हैं।

इस अवसर पर इनेलो प्रत्याशी कुरड़ाराम ने कहा कि मैं चौधरी देवीलाल की नीतियों का समर्थक रहा हूं। हमेशा किसान हित के लिए काम किया है।

इस अवसर पर पार्टी प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी, राष्ट्रीय प्रवक्ता उमेद लोहान, सुनैना चौटाला, कर्ण सिंह चौटाला, सरदार नक्षत्र सिंह, युद्धवीर आर्य, चतर सिंह स्याहड़वा, राजेश गोदारा, देवीलाल सिहाग, जिलाध्यक्ष सतबीर सिसाय, राजीव राजा, एडवोकेट प्रदीप बाजिया व जिला प्रवक्ता रमेश चुघ आदि भी उपस्थित रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!