चंडीगढ़, 14 अक्टूबर – हरियाणा पुलिस ने अपराधियों द्वारा अवैध रूप से अर्जित की गई संपत्तियों को गिराने के अपने अभियान को जारी रखते हुए आज सोनीपत जिले में तीन दर्जन से अधिक आपराधिक मामलों में शामिल कुख्यात अपराधी संदीप उर्फ काला जठेडी द्वारा अवैध वसूली कर सरकारी जमीन पर बनाई अवैध इमारतों को ध्वस्त करते हुए आर्थिक रूप से अपराधी पर कड़ा प्रहार किया।

 हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां जानकारी साझा करते हुए बताया कि पुलिस और नागरिक प्रशासन की संयुक्त टीम द्वारा इन परिसरों पर बुलडोजर चलाकर अवैध निर्माण को ध्वस्त किया गया।

उन्होंने कहा कि राज्य पुलिस बदमाशों और नशीले पदार्थों के तस्करों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर रही है और पिछले कुछ दिनों में ऐसे आपराधिक तत्वों द्वारा अवैध तरीके से अर्जित की गई कई संपत्तियों को ध्वस्त किया गया है।

इसी कड़ी में पुलिस ने शुक्रवार को गांव जठेडी निवासी आरोपी संदीप उर्फ काला द्वारा अवैध वसूली करके कमाई दौलत से व अवैध कब्जा कर सरकारी भूमि पर खड़ी 6 दुकानों, एक सर्विस स्टेशन व एक आरओ प्लांट को गिरा दिया गया। इन परिसरों का निर्माण अवैध वसूली से अर्जित कमाई से किया गया था।

  आरोपी के खिलाफ हत्या, हत्या के प्रयास व लूट आदि के तहत विभिन्न थानों में मामले दर्ज हैं। आरोपी अभी भी कई मामलों में जेल की सजा काट रहा है और कुछ मामले अभी भी लंबित हैं।

 पुलिस द्वारा अवैध तरीके से संपत्ति अर्जित करने वाले अपराधियों की सूची तैयार की जा रही है और उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।