कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष पद के प्रत्याशी मलिकार्जुन खड़गे की ओर से हरियाणा युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दिव्यांशु बुद्धिराजा को मिली अहम ज़िम्मेवारी*

चंडीगढ़ – भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद का चुनाव आगामी 17 अक्तूबर को पूरे देश में होने जा रहे हैं , जिसमें विभिन्न प्रदेशों से चुन कर आए डेलिगेटस वोट डालकर कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद का चुनाव करेंगे । 

राष्ट्रीय अध्यक्ष की दौड़ में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे जी व शशि थरूर हैं। इस चुनावी प्रक्रिया में हरियाणा से युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दिव्यांशु बुद्धिराजा जी को मलिक्कार्जुन खड़गे जी ने अपना पोलिंग एजेंट नियुक्त किया है। गौरतलब है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष पद के चुनाव में प्रत्येक प्रत्याशी को हरियाणा से मात्र 2 पोलिंग एजेंट बनाने की अनुमति दी गयी है। जिसके अंतर्गत मलिक्कार्जुन खड़गे जी द्वारा यह महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दिव्यांशु बुद्धिराजा को सौंपी है।

दिव्यांशु बुद्धिराजा ने ये अहम ज़िम्मेवारी मिलने पर मल्लिकार्जुन खड़गे जी का ,राज्यसभा सांसद दीपेन्द्र हुड्डा जी का जो कि खड़गे जी के हरियाणा से एकमात्र चुनाव प्रचारक के रूप में कार्य कर रहे हैं , भूपेन्द्र सिंह हुड्डा जी व उदय भान जी का धन्यवाद व्यक्त किया है व विश्वास दिलाया है कि वे पूरी ईमानदारी से इस ज़िम्मेवारी का निर्वहन करेंगे ।

error: Content is protected !!