हरियाणा के लोगों में है देश को एकजुट करने की संकल्प शक्ति

हिसार, 13 अक्टूबर। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने सैंकड़ों किलोमीटर दूर हरियाणा के लोगों ने इस यात्रा में शामिल होकर यह साबित कर दिया कि उनके दिल में भी भारत को एकजुट करने की संकल्प शक्ति है। ऐसे लोगों की बदौलत यह भारत जोड़ो यात्रा अपना पड़ाव सफलता के साथ पूरा करेगी। राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा में पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी सैलजा के नेतृत्व में पहुंची हरियाणा की टीम के साथ वार्तालाप कर रहे थे।

हरियाणा कांग्रेस लीगल डिपार्टमेंट के प्रदेश चेयरमैन एडवोकेट खोवाल ने बताया कि इस दौरान राहुल गांधी ने प्रदेश के सभी कांग्रेसी नेताओं का परिचय लिया और उनकी सराहना की। इसके साथ ही प्रदेश के विभिन्न विषयों पर भी चर्चा की। एडवोकेट खोवाल ने बताया कि इस यात्रा के दौरान राहुल गांधी हर वर्ग के साथ खुलकर मिल रहे हैं। उनका व्यवहार पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की याद दिलाता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की नीति शुरू से ही भारत को एकजुट करने की रही है, जबकि भाजपा कभी क्षेत्रवाद तो कभी जातिवाद के नाम पर देश को तोड़ने पर लगी हुई है। लेकिन अब लोगों को सही गलत पर साफ फर्क महसूस हो गया है। भारत जोड़ो यात्रा को मिल रहे अपार जनसमर्थन ने यह बात साबित कर दी है कि अब देश भाजपा की बांटने की नीति को समझ चुका है और इस भाजपा की कूटनीति का कभी सफल नहीं होने देंगे।

इस मौके पर उनके साथ पूर्वसीपीएस एवं कार्यकारी प्रदेशाध्यक्ष रामकिशन गुज्जर, रणदीप सुरजेवाला, जयराम रमेश, विधायक शमशेर सिंह गोगी, कमलाक्षी राजन प्रदेश महासचिव, भारत जोड़ो यात्रा के कॉर्डिनेटर गफार बेग, प्रदीप जैलदार, राकेश तंवर, पूर्व जेडएमईओ शैलेश वर्मा, राजेश अमबरसर कांग्रेस प्रदेश सचिव, योगेश ढींगड़ा, बलजीत कौशिक, मोहन ढिल्लो, गौरव ढींगड़ा, सतबीर डागर, मोहम्मद बिलाल, सुशील धानक भारत यात्री, मोहन ढिल्लो, सतबीर मुगलपुरा, चंद्रहर्ष व हिमांशु आर्य खोवाल सहित अन्य पदाधिकारी व वरिष्ठ कांग्रेसी नेतागण विशेष तौर पर उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!