भाजपा निश्चित रूप से आदमपुर उपचुनाव में विजयी होगी: ओपी धनखड़

चंडीगढ़, 8 अक्टूबर। आदमपुर विधानसभा उपचुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया है। भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति ने पूर्व मुख्यमंत्री भजनलाल के पौत्र और कुलदीप बिश्नोई के पुत्र भव्य बिश्नोई के नाम का एलान किया है। भव्य के प्रत्याशी घोषित होने पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ ने उनको चुनाव जीत की अग्रिम बधाई दी है। धनखड़ ने कि आदमपुर विधानसभा भजनलाल परिवार का गढ़ रहा है, इसलिए चुनाव के मैदान में भव्य के आने से जीत और भव्य होगी तथा निश्चत ही भाजपा आदमपुर उपचुनाव में विजयी होगी। 

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा ने 29 साल के नौजवान को टिकट दिया है। भव्य को राजनीति का अनुभव है, क्योंकि वे लोकसभा चुनाव लड़ चुके हैं और उनका बैकग्राउंड भी राजनीतिक रहा है। उन्होंने कहा कि भव्य बिश्नोई एक अच्छे उम्मीदवार हैं, निश्चित रूप से भारतीय जनता पार्टी आदमपुर की सीट पर विजयी होगी। पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस तो अभी अपना उम्मीदवार ही ढूंढ रही है कि किसको भाजपा के सामने खड़ा किया जाए। 

एक पत्रकार ने जब कांग्रेस से संबंधित सवाल किया तो धनखड़ ने कहा कि कांग्रेस की तरफ देखने का मुद्दा जब शुरू होगा कांग्रेस अपना प्रत्याशी ढूंढ लेगी तो बात करेंगे। धनखड़ ने कहा कि भव्य राजनीतिक रूप से उभरता हुआ युवा है और बहुत सारी संभावनाओं से भरा हुआ है। ओपी धनखड़ ने कहा कि भव्य को प्रत्याशी बनाने का एक अच्छा निर्णय हुआ है। भारत युवाओं का देश है और एक नौजवान के साथ युवा कनेक्ट होंगे। उन्होंने कहा कि आदमपुर विधानसभा उपचुनाव में  भव्य की शानदार मतों से जीत होगी।

error: Content is protected !!