वायदा किया है वो निभाया है, किसान का बेटा हूं, पीड़ा भलिभांती जानता हूंः प्रो. शर्मा

भारत सारथी/ कौशिक
नारनौल। हरियाणा भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व शिक्षामंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा ने अपने विधानसभा क्षेत्र के सतनाली कस्बे में बाजरा खरीद का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने किसानों को संबोधित करते हुए कहा कि उन्हें चिंता करने की जरूरत नहीं, भाजपा शासनकाल में किसानों के हित सुरक्षित हैं। उनकी फसल का एक-एक दाना खरीदा जाएगा। वे स्वयं किसान परिवार से हैं तथा किसानों की पी‌ड़ा को भलिभांती जानते हैं।

किसानों की मांग पर सरकार ने सतनाली मंडी में बाजरा खरीद का दो दिन पूर्व ही शुरू कर दिया है। एक अक्तूबर को दिवान सिंह शेेखावत, अशोक सिंह व अन्य किसानों के एक प्रतिनिधि मंडल ने उनसे मुलाकात कर सतनाली अनाज मंडी में
बाजरा खरीद शुरू कराने की मांग की थी। उन्होंने कृषि मंत्री जेपी दलाल व हैफेड के उच्चाधिकारियों से बातचीत कर किसानों को आश्वासन दिया था कि दो दिन में सतनाली मंडी में बाजरे की खरीद शुरू हो जाएगी।

उन्होंने इसके लिए कृषि मंत्री व हैफेड के अधिकारियों का आभार जताया। वहीं किसानों ने पूर्व शिक्षामंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा का मंडी में खरीद कार्य शुरू होने पर आभार व्यक्त किया। इस अवसर राजेंद्र लांबा, अशोक शेखावत, भागीरथ सिंह
शेखावत, डॉ. राजेंद्र सिंह महाराणा प्रताप सिंह समिति प्रधान, हनुमान सिंह नंबरदार ढाणा, लीलू सिंह शेखावत, संतु सिंह, संदीप सिसोठ, मनीष नांगलमाला, सुंदरलाल गोठवाल, मुकेश पहलवान सहित अनेक किसान उपस्थित थे।

Previous post

शांतिपूर्ण और निष्पक्ष तरीके से संपन्न हो पंचायती राज चुनाव – धनपत सिंह

Next post

साईबर अपराध जागरूकता माह के सांतवे दिन गुरुग्राम की पुलिस टीमों ने विभिन्न स्थानों पर जाकर लोगों को किया जागरूक

You May Have Missed