हिसार – विधानसभा क्षेत्र के प्रमुख कार्यकर्ताओं की एक आवश्यक बैठक शहरी स्थानीय निकाय डॉ कमल गुप्ता की अध्यक्षता में पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में आयोजित की गई। बैठक को संबोधित करते हुए शहरी स्थानीय निकाय मंत्री डॉ कमल गुप्ता ने दशहरा एवं रामनवमी पर्व की शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि आदमपुर विधानसभा के उपचुनाव का शंखनाद हो चुका है। तीन नवंबर को मतदान होगा एवं नामांकन का कार्य 14 अक्टूबर से शुरू हो जाएगा।

निकाय मंत्री ने कहा कि पार्टी संगठन किसी भी व्यक्ति को अपना उम्मीदवार बनाए सभी पार्टी कार्यकर्ता जी जान से कार्य में जुट जाएं। हिसार विधानसभा क्षेत्र के सभी कार्यकर्ता आज से लेकर मतदान के दिन तक पूरा समय चुनाव कार्य करेंगे। डॉक्टर कमल गुप्ता ने कहा कि यह पूरी तरह निश्चित है कि भाजपा का उम्मीदवार भारी मतों से जीत हासिल करेगा। उन्होंने कहा कि पिछले 8 वर्षों के केंद्र व प्रदेश सरकार में जनहित के जितने भी कार्य किए गए हैं, अपने आप में एक रिकॉर्ड है। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि चुनाव में हिसार विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं की भूमिका अहम  रहने वाली है।

उन्होंने कहा कि पार्टी संगठन की चुनाव के मद्देनजर एक के नीति है, उसी पैटर्न पर पार्टी चुनाव लड़ेगी। आदमपुर विधानसभा क्षेत्र के सभी शक्ति केंद्रों पर प्रदेश के कद्दावर नेताओं की जिम्मेवारी लगाने का फैसला प्रदेश संगठन ने लिया है। सभी बूथों पर स्थानीय व प्रवासी कार्यकर्ता योजना अनुसार कार्य करेंगे उन्होंने कहा कि पार्टी एक तरह से चुनाव जीत चुकी है केवल घोषणा होना बाकी है।

इस अवसर पर  सुरेश गोयल धूप वाला , राम चन्द्र गुप्ता, प्रवीण जैन, प्रवीण पोपली, पार्षद कैप्टन नरेंद्र शर्मा, पार्षद सतीश सुर्लिया, विकास जैन, लोकेश असीजा, सुरेंदर सिंह सैनी, रतन सैनी, राज कुमार  इंदौरा, सुनील वर्मा, प्रमिल सिंह आदि उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!