बैठक के दौरान अभय सिंह चौटाला ने इनेलो पार्टी द्वारा अपने कार्यकाल में किए गए जनहित कार्यों के बारे में बताया और आने वाले समय में प्रदेश की महिलाओं और आम जनता का उत्थान कैसे किया जा सकता है और उनकी सरकार तक कैसे पहुंच बने उसके लिए पार्टी का विजन बताया
हाईकोर्ट से आए सभी वकीलों ने अभय सिंह चौटाला के विचार सुने और उनसे प्रभावित होकर इनेलो पार्टी में अपनी आस्था जताई

चंडीगढ़, 30 सितंबर: शुक्रवार को इनेलो के प्रदेश प्रवक्ता एवं पेशे से वकील उदयवीर राणा, संदीप गोयत और नरेंद्र सिंधड़ के प्रयासों से पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट का एक प्रतिनिधि मंडल, जिसमें महिला वकील भी मौजूद थी, ने चंडीगढ़ स्थित पार्टी मुख्यालय में ऐलनाबाद के विधायक एवं पार्टी प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला से मुलाकात की। बैठक के दौरान अभय सिंह चौटाला ने अपने संबोधन में विस्तार से इनेलो पार्टी द्वारा अपने कार्यकाल में किए गए जनहित कार्यों के बारे में बताया और आने वाले समय में प्रदेश की महिलाओं और आम जनता का उत्थान कैसे किया जा सकता है और उनकी सरकार तक कैसे पहुंच बने, उसके लिए पार्टी का विजन बताया। उन्होंने कहा कि इन्हीं बातों को लेकर पार्टी ने एक बुक भी तैयार की है जिसे सभी पढें और जहां भी आप जाएं तो यह बता सकें कि हमारी पार्टी एक विजन को लेकर काम करने वाली पार्टी है न कि और पार्टियों की तरह सत्ता के लालच में राजनीति करती है।

हाईकोर्ट से आए सभी वकीलों ने अभय सिंह चौटाला के विचार सुने और उनसे प्रभावित होकर इनेलो पार्टी में अपनी आस्था जताई। सभी वकीलों ने अभय सिंह से अनुरोध किया कि हाईकोर्ट में भारी तादाद मे वकील इनेलो पार्टी से जुड़ना चाहते हैं, इसलिए इनेलो का एक लीगल सैल हाईकोर्ट में भी बनाया जाए। इस पर इनेलो नेता ने सहमति जताते हुए आश्वस्त किया कि वो आने वाले समय में जब भी चंडीगढ़ आएंगे तब उनके बीच वकीलों से मिलने हाईकोर्ट आएंगे और सीटींग हॉल में बैठ कर पार्टी की नीतियों के बारे में चर्चा करेंगे। इस दौरान आरएस चौधरी, एमएस मलिक, नच्छत्र सिंह मल्हान एवं सतबीर सैनी भी मौजूद रहे।

error: Content is protected !!