आत्मचिंतन की आवश्यकता भाजपा को…….. विसर्जन तो भाजपा का होगा 2024 में : वर्मा

शहीद भगत सिंह के जन्मदिन को भूले भाजपाई : वर्मा
जिसका खुद का विसर्जन हो गया हो उसको दुसरो के विसर्जन की बात शोभा नहीं देती : वर्मा

सितंबर 28 हिसार । कांग्रेसी नेता व स्वाभिमान की आवाज संगठन के अध्यक्ष हनुमान वर्मा ने प्रेस में जारी बयान में कहा की विसर्जन का समय तो अब भाजपा वालों का आने वाला है । जो‌ प्रदर्शनी मोदी जी के नाम पर लगाई है और उसे सेवा पखवाड़े का नाम दे रहे हैं । जबकि हमारे गवर्नर चंडीगढ़ हवाई अड्डे का नाम शहीद भगत सिंह के नाम पर रखते हैं । ओर जाते जाते मुख्यमंत्री भी शहीद भगत सिंह जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं प्रेषित करते हैं।

वहां हरियाणा के यह प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ व सभी नेता कल जो शहीद भगत सिंह जी का जन्मदिन था उस शहीद भगत सिंह जी का नाम तक नहीं लेते । किसी भी नेता को शहीद भगत सिंह का जन्मदिन याद नहीं था यह तो एक ड्रामेबाज पार्टी है जो ड्रामा करती है। कभी काला पानी जाने का कभी मोदी के नाम पर प्रदर्शनी लगाने का । पर शहीदों से इनका कोई लेना देना नहीं । जिन शहीदों के कारण यह देश आजाद हुआ । जिस भगत सिंह ने इस देश को आजाद करने के लिए अपने प्राणों की आहुति दे दी । और यह भाजपा वाले उनका जन्मदिन भूल गए ‌।

https://bharatsarathi.com/अपने-विसर्जन-काल-में-कांग/

ऐसे लोग एक बात कहते हैं कि कांग्रेस का विसर्जन होने जा रहा है । जो लोग शहीदों का नाम ना ले विसर्जन तो उस भाजपा का होने वाला है । यह बाजपाई झूठे देश भक्त बने हुए हैं । 2024 में इन लोगों को भारत की जनता बताओगी कि शहीदों को ना याद करना इनके लिए कितना भारी पड़ेगा । भाजपा का विसर्जन तो हरियाणा प्रदेश से और देश से भारत की जनता करने का काम करेंगी । जिस मुख्य विपक्षी दल की बात ये बड़बोला अध्यक्ष ओपी धनखड़ अपने आका मोदी को खुश करने के लिए कर रहा है । अपना अध्यक्ष पद आगे भी बरकरार रखने के लिए कर रहा है । ऐसे लोगों के कारण ही 2024 में भाजपा की इतनी बड़ी दुर्गति होगी जिसका अंदाजा इनका धमंडी भाजपाइयों को नहीं है।

वर्मा ने कहा कि बादली की जनता ने जिस प्रकार ओर पी धनखड़ का विसर्जन कर दिया था । वैसा ही विसर्जन 2024 में भाजपा का होगा । जिसका खुद का विसर्जन हो गया हो वो दुसरो की बात करता है ।

Previous post

दो समुदायों के बीच जमकर चले कुल्हाड़ी फरसे, एक युवक के पैरों तथा सिर में कुल्हाड़ी के गहरे घाव, अवस्था गंभीर

Next post

कचरा प्रबंधन में बेहतर योगदान देने वाले इंटरप्राइजेज को स्वच्छ सर्वेक्षण-2023 के तहत किया गया नामित

You May Have Missed

error: Content is protected !!