गृह मंत्री अनिल विज की कार्यशैली से प्रभावित बोह के दर्जनों युवाओं ने भाजपा का दामन थामा

गृह मंत्री अनिल विज ने कार्यकर्ताओं को भाजपा का पटका पहनाकर उनका पार्टी में स्वागत किया

युवाओं ने ‘गृह मंत्री अनिल विज जिंदाबाद के नारे लगाए’  

अम्बाला, 22 सितम्बर – हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज की कार्यशैली एवं उनके द्वारा करवाए गए विभिन्न विकास कार्यों से प्रभावित होकर गुरुवार को बोह क्षेत्र से दर्जनों युवाओं एवं अन्य ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा। गृह मंत्री अनिल विज ने अपने आवास पर सभी को भाजपा का पटका पहनाकर उनका पार्टी में स्वागत किया।

भाजपा में शामिल हुए पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि भाजपा में सभी कार्यकर्ताओं को पूरा मान-सम्मान दिया जाता है। बोह क्षेत्र से कई लोगों के पार्टी के साथ जुड़ने से पार्टी को और मजबूती मिलेगी। उन्होंने नवनियुक्त कार्यकर्ताओं को पार्टी गतिविधियों में सक्रिय तौर पर हिस्सा लेने और जनहित में बेहतर कार्य करने का आह्वान किया। भाजपा में शामिल हुए युवाओं व अन्य लोगों ने गृह मंत्री अनिल विज व भाजपा जिंदाबाद के जोरदार नारे भी लगाए। उन्होंने कहा गृह मंत्री अनिल विज द्वारा जो जिम्मेदारी उन्हें दी जाएगी उसका वह पूरी तरह से निर्वाह करेंगे।

इन लोगों ने भाजपा का दामन थामा
बोह से भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता करनैल सिंह (डोला) के नेतृत्व में प्रभजीत सिंह, वैभव भारद्वाज, मयंक भारद्वाज, गुरलाल सिंह, मंजीत सिंह, हरजिंद्र सिंह तुरका, सुखपाल सिंह, मंजीत सिंह सहित कई युवाओं ने भाजपा का दामन थामा। करनैल सिंह ने कहा कि गृह मंत्री अनिल विज के नेतृत्व में बोह क्षेत्र में अब तक विकास के ढेरों कार्य हो चुके हैं जिनका अब जनता को लाभ मिल रहा है। रोड, स्ट्रीट लाइट, पानी निकासी एवं अन्य कई कार्य ईलाके में हो चुके हैं। उन्होंने कहा गृह मंत्री की कार्यशैली से प्रभावित होकर इलाके के कई युवाओं ने भाजपा का दामन थामा है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!