लंम्पी से मरती गौ माता , देश में बढ़ती बेरोजगारी , देश की बिगड़ती अर्थव्यवस्था से प्रधानमंत्री का कोई सरोकार नहीं : वर्मा 
चीतों के सामने हिरणों , चीतलों की बलि पर सब धर्म के ठेकेदार चुप क्यो : वर्मा 

हिसार 21 सितंबर । कांग्रेसी नेता व स्वाभिमान की आवाज संगठन के अध्यक्ष हनुमान वर्मा ने प्रैस में जारी बयान में कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी को चीते लाने में बहुत ध्यान दिया ओर वो करोड़ों रुपए के चीते भारत में लेकर आ गये । आठ चीतों पर करोड़ों रुपए खर्च कर दिए । पर जो हम हिन्दूओं की माता ( गऊ ) तड़प-तड़प कर मर रही है उस ओर कोई ध्यान नहीं मोदी जी आपका । अब वो सब गऊ भक्त क्यों चुप हैं । इस लम्पीरोग निवारण पर ये करोड़ों रुपए खर्च करते तो मानते की आप सही में गौ माता भक्त हैं । पर आपको तो गौ माता की रक्षा क्यों याद आए आप के लिए तो मोदी जी उन अपने विदेशी मित्रों को खुश करना जरुरी था । इस लिए आपने उन से ये चीते खरीदे ‌।

वर्मा ने कहा कि हमने जन्म दिन पर ब्राह्मणों को दान देते हुए सुना भी , देखा भी ओर पढ़ा भी है । लेकिन राजा द्वारा जन्मदिन पर चीतों को हिरण परोसना धर्म का अपमान है । मोदी जी आपने धर्म का अपमान किया है । एक राजा द्वारा जन्मदिन पर चीतों को हिरण परोसना एक नई परम्परा का उदय । इस में कोई शक नहीं मोदी है तो सब मुमकिन है । 

वर्मा ने कहा कि हम पुछना चहाते है मोदी जी से की क्या आवश्यकता थी चीतों पर करोड़ों रुपए खर्च करनी की । क्या काम आएंगे ये चीते ?? मोदी जी आप ध्यान उन बेरोजगार युवाओं की तरफ क्यों नहीं जाता ?? देश की अर्थव्यवस्था बिगड़ गई है उस को ठीक करने पर क्यों नहीं जाता । क्या इन चीतों से युवाओं को रोजगार मिल जाएगा । उल्टा करोड़ों रुपए आपने अपने शौक के लिए देश के खर्च कर दिए और इन के रखरखाव पर ओर करोड़ों खर्च करोगे । जो करोड़ों रुपए आपने चीतों के नाम पर खर्च करें है वो देश के पैसे हैं । एक फायदा बताए आप इन चीतों से ?

मोदी जी काश आप देश के बारे सोचते ?? आपने तो 2022 तक हर भारतीय को पक्का मकान देने का वादा किया था । उस पर ये पैसा खर्च करते ताकि गरीबो को आशियाना मिल जाता । पर आपकी मंशा ये नहीं है । आपने तो चीतों पर करोड़ों रुपए जहां खर्च किए । वहीं आप के अन्धभक्तो ने मिडिया पर आप का गुणगान करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी । आखिर कब तक आप ये देश का पैसा अपने शौक के लिए बर्बाद करते रहेगे ।

वर्मा ने कहा कि हिरणों बलि चीतो को चढ़ाना क्या हिन्दू धर्म में लिखा है । आज मोदी जी के कृत्य पर वो सब धर्म के ठेकेदार चुप क्यो है ?? जो बड़े जोर से जय श्री राम का उद्घोष करते थे ? क्या श्री राम ने ये कहा था कि चीतल ओर हिरण स्पेशल चीतों को परोसें जाए । हिन्दूत्व का राग अलाप करने वालों की चुप्पी आज देश को अखर रही है । मोदी जी आपने ऐसा करके हमारे देश को शर्मशार किया है । ओर हिन्दू धर्म का अपमान किया है । हिन्दू धर्म किसी बलि की इजाजत किसी को नहीं देना । 

मोदी जी बिश्नोई समाज जीव जंतु संरक्षण के मामले में सब से आगे है । आज भी जहां बिश्नोई समाज रहता है । वहां हिरणों की डार देखने को मिलती हैं ‌। आप ने बिश्नोई धर्मगुरु जम्भेश्वर भगवान का अपमान किया है । आपको इस के लिए विशेष तौर बिश्नोई समाज से सार्वजनिक माफी मांगनी चाहिए । 

error: Content is protected !!