आप पार्टी के संयोजक व दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल महाअसत्यवादी, ढोंगी व गिरगिटी राजनीति करने वाला व्यक्ति : विद्रोही
केजरीवाल ने बडी बेशर्मी से हिसार में कहा कि 75 सालों में सरकारों ने शिक्षा के लिए कुछ नही किया वे भूल गए यदि वे आईआईटी इंजीनियर बने तो कांग्रेस सरकार की बदौलत : विद्रोही

8 सितम्बर 2022 – एसवाईएल नहर व पानी मुद्दे पर कांग्रेस व अन्य विपक्षी दलों पर पंजाब व हरियाणा में अलग-अलग स्टैंड अपनाने का आरोप लगाने वाले आप पार्टी के संयोजक व दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को स्वयंसेवी संस्था ग्रामीण भारत के अध्यक्ष एवं हरियाणा प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता वेदप्रकाश विद्रोही ने महाअसत्यवादी, ढोंगी व गिरगिटी राजनीति करने वाला व्यक्ति बताया। विद्रोही ने कहा कि कांग्रेस व अन्य दलों पर आरोप लगाने से पहले अरविंद केजरीवाल को आईने में खुद का चेहरा देखना चाहिए। असत्य बोलने, ढोंग करके लोगों को भावनात्मक रूप से ठगने के आदी अरविंद केजरीवाल बडी चालाकी से भूल गए कि पंजाब विधानसभा चुनाव प्रचार में पानी व एसवाईएल मुद्दे पर उन्होंने साफ कहा था कि पंजाब में आप की सरकार बनने पर वे एक बंूद भी पानी हरियाणा को नही देंगे और अब जब बुधवार को केजरीवाल पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ हिसार आये तो मासूम बनकर 6-7 माह पूर्व पंजाब विधानसभा चुनाव प्रचार में एसवाईएल नहर निर्माण व पानी मुद्दे पर कही बात को बडी चालाकी से भूल गए। वहीं आप पार्टी के हरियाणा इंचार्ज राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता ने तो प्रैसवर्ता में खुलेआम घोषणा की थी कि पंजाब आप पार्टी सरकार हरियाणा को उसके हिस्से का नहरी पानी तभी देगी जब हरियाणा की जनता 2024 विधानसभा चुनाव में आप पार्टी की सरकार बनाये। 

विद्रोही ने कहा कि इस मुद्दे पर गंदी, औच्छी राजनीति कौन कर रहा है, अब यह हरियाणा की जनता आप पार्टी के बदलते गिरगिटी बयानों को देखकर खुद ही तय कर ले। अरविंद केजवरीवाल और मोदीजी दोनो ही असत्य बोलने व जुमलेबाजी करके जनता को भावनात्मक रूप से ठगने में उस्ताद है। तभी तो राजनीतिक ठगों की इस जोडी को कांग्रेस छोटा मोदी व बड़ा मोदी की संघी जोडी के रूप में प्रचारित करती है। राजनीति में जिस तरह अरविंद केजरीवाल रोज नित नये रंग बदलते है, उसे देखकर गिरगिट भी शरमा जाये। इंडिया अंगेस्ट करप्शन के नाम से जनता को ठगकर अपनी राजनीतिक दुकान जमाने वाले केजरीवाल दिल्ली के मुख्यमंत्री के रूप में देश के भ्रष्टतम मुख्यमंत्रीयों में एक है जो हर रोज ना केवल झूठ बोलते है अपितु हर सरकारी योजना में मोटा माल बनाकर भी ईमानदार होने का ढोंग भी करते है। 

विद्रोही ने सवाल किया कि अपना महिमामंडन करवाने केजरीवाल ने विज्ञापनों के नाम पर पानी की तरह पैसा बहाया है, वह केजरीवाल की मेहनत की कमाई है या सत्ता बल पर लूट की दौलत से प्रचार हो रहा है? विद्रोही ने कहा कि केजरीवाल ने बडी बेशर्मी से हिसार में कहा कि 75 सालों में सरकारों ने शिक्षा के लिए कुछ नही किया। पर वे भूल गए कि मोदी सरकार पर शिक्षा को महंगा करने का आरोप लगाते हुए उन्होंने खुद का उदाहरण दिया था कि यदि वे आईआईटी इंजीनियर बने तो कांग्रेस सरकार की बदौलत बने क्योंकि जब मैंने आईआईटी इंजीनियरिंग पास की थी, तब फीस केवल 30 रूपये थी। आज वही केजरीवाल अपना ही थूका चाटकर कह रहे है कि कांग्रेस ने शिक्षा के लिए कुछ नही किया। क्या ऐसी ढोंगी, असत्यवादी, गिरगिटी व्यक्ति हरियाणा के हित में कुछ करेगा, हरियाणा की जनता खुद इस पर विचारे।

error: Content is protected !!