फरूखनगर में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय का है यह मामला
डीसी ने संबंधित विभागों के अधिकारियों के साथ में बैठक की
कमरों का निरीक्षण करके इसकी रिपोर्ट डीसी को सौंपी जाएगी

फतह सिंह उजाला
पटौदी।
 गुरूग्राम के डीसी निशांत कुमार यादव ने बुुधवार को फरूखनगर स्थित राजकीय मॉडल संस्कृति वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में पिछले कई सालों से अधूरे पड़े कमरों के निरीक्षण के लिए कमेटी गठित की। इस कमेटी के सदस्यों द्वारा इन कमरों का निरीक्षण कर इसकी रिपोर्ट उपायुक्त को सौंपी जाएगी। इस कमेटी के सदस्यों में एसडीएम पटौदी प्रदीप कुमार, लोक निर्माण विभाग के कार्यकारी अभियंता, शिक्षा विभाग से डीपीसी कल्पना रंगा तथा उप जिला शिक्षा अधिकारी सरोज दहिया को शामिल किया गया है।

यह कमेटी डीसी ने अपने कार्यालय में फरूखनगर स्थित राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में पिछले कई वर्षों से अधूरे पड़े 8 कमरों को लेकर गठित की। डीसी द्वारा पिछले सप्ताह फरूखनगर में इस विद्यालय का दौरा किया गया था। इस दौरान वहां के स्थानीय निवासियों द्वारा यह विषय उठाया गया था, जिसका संज्ञान लेते हुए डीसी ने अपने कार्यालय में संबंधित विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक की और उन्हें आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि कमेटी के सदस्यों द्वारा यह निर्णय लिया जाएगा कि क्या उन कमरों को रिपेयर करवाकर इनका इस्तेमाल किया जा सकता है या फिर उन्हें गिराया जाना उचित होगा।

बैठक में उपस्थित डीपीसी कल्पना रंगा ने बताया कि फरूखनगर में राजकीय मॉडल संस्कृति वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में 1 करोड़ 17 लाख रुपए की लागत से 10  क्लास रूम , 1 लैब तथा 1 साईकिल स्टैंड बनाए जाएँगे। इसके लिए टैंडर हो चुके हैं और वर्क ऑर्डर होना है। इस अवसर पर उप जिला शिक्षा अधिकारी सरोज दहिया, लोक निर्माण विभाग के एक्सईएन विशाल कुमार , डीपीसी कल्पना रंगा सहित कई अन्य विभागों के अधिकारीगण उपस्थित थे।

error: Content is protected !!